Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर: प्रवासी मजदूरों पर दबंगों का हमला, महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया वार

सुंदरनगर: प्रवासी मजदूरों पर दबंगों का हमला, महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया वार

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिले के सुंदरनगर (Sundernagar) में मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज हो रही घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल है वहीं ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के कनैड में एक प्रवासी परिवार (migrant laborers) पर जानलेवा हमला (Deadly attack) हुआ। जिसमें प्रवासी परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरपुर के गांव ऊन निवासी एक प्रवासी परिवार निर्मानाधीन फोरलेन में सुंदरनगर के कनैड में रहता है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 


बीती देर रात कनैड निवासी आरोपियों ने इनसानियत की हद पार करते हुए उनके साथ जानलेवा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने हद तब कर दी जब मारपीट के दौरान परिवार की एक महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। पीड़ित प्रवासी परिवार के राधिका, सोनिया, विकास, राजीव आदि ने कहा कि उनके साथ कमरे में घुसकर आरोपियों ने जानलेवा हमला कर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई। उन्होंने कहा कि परिवार की महिलाओं के साथ अश्लील बातें भी की गई। आरोप लगाते हुए पीड़िता राधिका ने कहा कि उनका मकान मालिक 20-25 अन्य लोगों के साथ नशा करके महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की गई।

वहीं इस हरकत के खिलाफ परिवार के पुरूषों द्वारा विरोध करने पर परिवार के 6 लोगों के साथ साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि घटना में सोनिया के पेट पर गंभीर चोट आने के कारण उसे मेडिकल कालेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घायल विकास को सिर पर 5 टांके लगे हैं। राधिका ने कहा कि आरोपी मकान मालिक ने पीड़ितों को थाने में लाकर जबरदस्ती दबाव में कोई लिखित समझौता भी किया गया। पीड़ितों ने सुंदरनगर पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि कनैड में प्रवासियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 35 (ए), 323, 504, 506 और 34 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है