Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

लोगों ने देर रात तक की तलाश, सुबह नाले में गिरा मिला व्यक्ति

लोगों ने देर रात तक की तलाश, सुबह नाले में गिरा मिला व्यक्ति

- Advertisement -

चंबा। ग्राम पंचायत सराहन में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। व्यक्ति की पहचान नारद पुत्र रिधू निवासी गांव ब्रेही डाकघर सराहन पंचायत गुवाड़ के रूप में हुई है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। व्यक्ति रोजाना की तरह मेहनत मजदूरी के लिए काम करने गया हुआ था। इस दौरान जब शाम को वह काम पूरा करके घर वापस घर आ रहा था कि आधे रास्ते में ढांक से गिर गया व उसकी मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Truck और Car की टक्कर, सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग की चली गई जान

परिवार के सदस्यों ने व्यक्ति से मोबाइल फोन पर बातचीत करनी चाही, लेकिन फोन बंद आ रहा था। परिवार के सदस्यों ने आस पड़ोस के लोगों व रिश्तेदारों की मदद से व्यक्ति को देर रात तक खोजा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। काफी समय के बाद कुछ लोगों ने नारद को रास्ते के पास नाले में गिरा हुआ देखा तथा परिजनों को सूचित किया। इस मौके पर पंचायत के प्रतिनिधियों ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया तथा पुलिस (Police) को सूचित किया।

 

ढांक से गिरकर घायल हुआ व्यक्ति

डलहौजी के घरोटा में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा (Medical College Chamba) एंव क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल ही पहचान कुलदीप पुत्र केसो राम निवासी घरोटा डलहौजी के रूप में हुई है। व्यक्ति वीरवार को किसी कार्य के डलहौजी आया हुआ था। जहां से वापस आ रहा था। इस दौरान रास्ते में व्यक्ति का पांव फिसल गया और वह ढांक में गिर गया। व्यक्ति के साथ घर जा रहे लोगों ने घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी तथा घायल को मेडिकल कॉलेज चंबा (Medical College Chamba) पहुंचाया। घायल (Injured) की दोनों बाजू में गंभीर चोटें आई हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है