Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

सीनियर नेशनल और नॉर्थ जोन के लिए Himachal की बैडमिंटन Team घोषित

सीनियर नेशनल और नॉर्थ जोन के लिए Himachal की बैडमिंटन Team घोषित

- Advertisement -

अंडर-19 वर्ग में कर्ण नेगी और रितिका करेगी हिमाचल का नेतृत्व

शिमला। सीनियर नेशनल और नॉर्थ जोन के लिए हिमाचल प्रदेश की बैडमिंटन टीम घोषित कर दी गई है। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा और चयनकर्ता चंद्रशेखर तुर्की ने टीम की घोषणा करते हुए शिमला में कहा कि नागपुर में आयोजित होने वाली सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिमाचल के पुरुषों के टीम का नेतृत्व सौरभ कपूर करेंगे। इस टीम के अन्य सदस्यों में अजय कैथ और सौरभ पंधेर शामिल हैं।

सौरभ कपूर और कीर्ति करेंगी दोनों प्रतियोगिताओं में हिमाचल का नेतृत्व

महिलाओं की टीम का सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में हिमाचल का नेतृत्व कीर्ति चतुर्वेदी करेंगी। टीम के अन्य सदस्यों में दिव्या, आरजू और निर्मला शामिल है। मिक्स्ड डबल में योगेश और आरजू हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे। चंडीगढ़ में आयोजित होने वाली नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में भी हिमाचल का नेतृत्व सौरभ कपूर ही करेंगे। टीम के अन्य सदस्यों में अजय कैथ, सौरभ पंधेर, कर्ण चौधरी और स्पर्श श्रीवास्तव शामिल है। महिला टीम का नेतृत्व कीर्ति चतुर्वेदी करेंगी। इस टीम के अन्य सदस्यों में दिव्या, कोंपल जिंटा, रितिका और आरजू शामिल है

नॉर्थ जोन चैंपियनशिप के अंडर-19 वर्ग में हिमाचल का नेतृत्व कर्ण नेगी करेंगे। जबकि टीम के अन्य सदस्यों में अभिषेक कपिला, नीलाक्ष्य, यशपाल, अमित कुमार शामिल है। लड़कियों की अंडर-19 टीम का नेतृत्व रितिका शर्मा करेंगी। टीम के अन्य सदस्यों में सिमरन, सैहजल चौहान, देव्यानी और श्रेया नेगटा शामिल है।

गुवाहाटी में होने वाली जूनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए भी टीम घोषित 

इसके अलावा गुवाहाटी में होने वाली जूनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए भी टीम की घोषणा कर दी गई है। इस प्रतियोगिता के लड़कों के अंडर-19 वर्ग में कर्ण नेगी हिमाचल का नेतृत्व करेंगे। टीम के अन्य सदस्यों में अभिषेक कपिला और अमित शामिल है। लड़कियों के अंडर-19 वर्ग की टीम का नेतृत्व रितिका शर्मा करेंगी जबकि टीम के अन्य सदस्यों में सिमरन, श्रेया नेगटा और देव्यानी शामिल है। अंडर-19 वर्ग में मिक्स्ड डबल में अभिषेक कपिला और आभा बंसल हिमाचल का नेतृत्व करेंगे। लड़कों के अंडर-17 वर्ग का नेतृत्व भी कर्ण नेगी करेंगे जबकि टीम के अन्य सदस्यों में धर्मेंद्र और समक्ष धालटा शामिल है। लड़कियों के अंडर-17 वर्ग का नेतृत्व रितिका शर्मा करेंगी।

इस टीम के अन्य सदस्यों में सैजल चौहान और प्रांजल चौहान शामिल है। एसोसिएशन के सचिव राजेंद्र शर्मा ने कहा कि नॉर्थ जोन में यदि हिमाचल की सीनियर टीम विजयी रहती है तो उसे 51 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा जबकि जूनियर टीम के नॉर्थ जोन जीतने पर उसे 31 हजार रुपए का नकद ईनाम दिया जाएगा।

क्रिकेट को Olympic में शामिल करने की मांग, BCCI राजी नहीं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है