Expand

शादी के बाद इतनी संपत्ति के मालिक होंगे दीपिका-रणवीर , जानें

शादी के बाद इतनी संपत्ति के मालिक होंगे दीपिका-रणवीर , जानें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा कर दी है।ये बॉलीवुड जगत की इस साल की सबसे बड़ी शादी होगी। इस शादी के बाद दीपिका और रणवीर दोनों लगभग 238 करोड़ की संपत्ति के मालिक हो जाएंगे। अगर हम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की बात करें तो दीपिका का नाम सबसे ऊपर आता है। बता दें कि दीपिका की नेट वर्थ सालाना 102 करोड़ रुपए है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका की सालाना इनकम 21 करोड़ रुपए है। हाल ही में आई फिल्म पद्मावत के लिए दीपिका ने 11 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए थे। वहीं रणवीर सिंह की सालाना नेटवर्थ करीब 136 करोड़ रुपए के लगभग है और उनकी सालाना इनकम लगभग 32 करोड़ रुपए है।

गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा इलाके में नया घर खरीदा था जिसकी की कीमत लगभग 8 से 10 करोड़ रुपए है। ये घर श्री अपार्टमेंट्स में है और रणवीर इसी बिल्डिंग के 6, 7 और 8वें फ्लोर पर रहते हैं। इसके अलावा गोवा में भी रणवीर सिंह का एक 9 करोड़ रुपए का बंगला है। वहीं अगर लग्जरी कार की करें तो दीपिका पादुकोण के पास BMW 5 सीरीज की कई लग्जरी गाड़ियां है। एक लग्जरी सेडान है जिसकी कीमत 64 लाख रुपए बताई जाती है। दीपिका के पास ऑडी-8 है जिसकी कीमत 1.56 करोड़ रुपए बताई जाती है इसी के साथ उनके पास एक ऑडी-Q7 कार भी है जिसकी कीमत 93.35 लाख रुपए है।

वहीं दूसरी तरफ रणवीर स‍िंह के पास Mercedes-Benz GL-Class SUV कार है ज‍िसके कीमत 2 से 3 करोड़ रुपए है। इसके अलावा 1 करोड़ रुपए कीमत की जगुआर एक्‍सजेएल कार के भी वह माल‍िक हैं।रणवीर स‍िंह के पास ब्‍लैक कलर की Toyota Land Cruiser Prado कार भी है इसकी कीमत लगभग 93 लाख रुपए है। यही नहीं इस कपल को महंगी एक्सरसीरीज का भी शौक है। रणवीर सिंह को जूतों के काफी शौकीन हैं। रणवीर सिंह के पास लगभग एक हजार जूतों का कलेक्शन है जिसकी कीमत लगभग 68 लाख रुपए है। दीपिका बॉलीवुड में फैशनेबल कपड़े और बेमिसाल स्टाइल के लिए जानी जाती है। उनके पास एक विंटेज चेक ट्रेंट कोट है जिसकी कीमत पौने दो लाख रुपए है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है