Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

आपकी साड़ी वाली लुक को और स्पेशल बना देंगी ये एसेसरीज, जरूर ट्राई करें

आपकी साड़ी वाली लुक को और स्पेशल बना देंगी ये एसेसरीज, जरूर ट्राई करें

- Advertisement -

साड़ी पहनना भारतीय महिलाओं को काफी पसंद है। सिर्फ शादीशुदा ही नहीं कुंआरी लड़कियां भी साड़ी की काफी शौकीन होती हैं। साड़ी कई तरह के ओकेजन पर पहनी जा सकती है जैसे

ऑफिस में प्रोफेशनल लुक में जाना हो या फिर किसी पार्टी में जाना हो हर समारोह के लिए तरह-तरह की साड़ियां पहनी जाती हैं। साड़ी तो आप पहन लेते हैं लेकिन बिना अक्सेसरीज के ये लुक कुछ खाली-खाली लगता है। तो आज हम आपके इस अधूरे लुक को पूरा करने के लिए कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं ...


स्टाइलिश ब्लाउज के साथ बनाएं जूड़ा : अगर आपकी साड़ी के साथ ही ब्लाउज भी स्टाइलिश है और ब्लाउज के बैक पर आपने काफी मेहनत की है तो आपको जूड़ा हेयरस्टाइल बनाना चाहिए। फिर चाहे स्लीक जूड़ा हो, चोटी वाला जूड़ा या फिर मेसी जूड़ा… हर तरह का स्टाइल साड़ी के साथ बेस्ट लगता है। अब जूड़ा है तो जूड़े में गजरा भी होना चाहिए तभी आपका लुक कम्प्लीट होगा।

नोज पिन करें कैरी : नोज पिन एक यूनीक फैशन अक्सेसरी है। खासतौर पर जब आप इसे साड़ी के साथ पहनती है तो आपके चेहरे के साथ ही ओवरऑल लुक भी बेहतरीन हो जाता है। आप चाहें तो साड़ी के साथ बड़ी सी नथ पहन सकती हैं या फिर महाराष्ट्रिन स्टाइल वाली नोज पिन भी साड़ी के साथ खूब जंचती है।

सही जूलरी का करें इस्तेमाल : साड़ी के साथ जूलरी पहनना भी मस्ट है और अगर आपको समझ नहीं आ रहा कि कैसी जूलरी पहननी चाहिए तो इंटरनेट पर जाकर टिप्स ले सकती हैं। साड़ी के साथ बड़े-बड़े स्टड्स और लंबे और बड़े झुमके दोनों ही बेहतरीन लगते हैं।

चोकर नेकलेस करें ट्राई : इन दिनों चोकर नेकपीस बहुत ज्यादा चलन में है। आप चाहें तो अपनी साड़ी के साथ चोकर नेकलेस पहन सकती हैं या फिर अगर आपकी भी स्टाइलिश और फ्लोरल बेस है तो आप सिंपल नेकपीस के लुक पर भी जा सकती हैं।

हाथ न रखें खाली : साड़ी पहनी हो और हाथ खाली हो ऐसा कैसे हो सकता है। आप चाहें तो गोल्डन ब्रेसलेट पहन सकती हैं या फिर सोने का मोटा सा कड़ा भी पहन सकती हैं। दोनों ही लुक साड़ी के साथ परफेक्ट लगेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है