Expand

न बारिश और न ही बरसात, सकरी के पास टूटी पुली, Dehra-Nagrota Surian सड़क बंद

न बारिश और न ही बरसात, सकरी के पास टूटी पुली, Dehra-Nagrota Surian सड़क बंद

- Advertisement -

हरिपुर। देहरा-नगरोटा सूरियां वाया हरिपुर, सकरी रोड बंद हो गया है। ऐसा सकरी के पास एक पुली के एक साइड के पत्थर निकलने से हुआ है। फिलहाल के लिए इस मार्ग से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने वैकल्पिक मार्ग बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि कल तक मार्ग तैयार हो जाएगा। जब तक वैकल्पिक मार्ग नहीं बन जाता तब तक ट्रैफिक को वाया गलुआ, वासा होते हुए नगरोटा सूरियां डायवर्ट किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरा-नगरोटा सूरियां सड़क पर सकरी वेटरनरी अस्पताल से करीब 300 मीटर आगे (नगरोटा सूरियां साइड) बनी पुरानी पुली के एक साइड के पत्थर अचानक निकल गए। पत्थर निकलने की सूचना जैसे ही लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुली से वाहनों की आवाजाही बंद करवाई।

वहीं आप सोच रहे होंगे कि न बारिश और न ही बरसात ऐसे में यह पुली कैसे टूट गई। आपको बता दें कि यह पुली 1980 से भी पहले की है और जर्जर हो चुकी थी। ऐसे में पुली ने टूटना ही था। यही नहीं देहरा-नगरोटा सूरियां वाया हरिपुर सकरी मार्ग पर ऐसी कई पुलियां हैं जोकि 1980 से भी पहले की हैं। विभाग ने इनकी रिपोर्ट बनाकर भी भेजी है। इसमें से एक पुली आज टूट गई। वहीं ,पीडब्ल्यूडी विभाग देहरा की बात करें तो यहां पर स्टाफ की भी भारी कमी है। देहरा डिवीजन में जेई के चार पद मूंजर हैं। इनमें से तीन खाली चल रहे हैं। एक ही पद भरा हुआ है। ऐसे में रब ही राखा।लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वैकल्पिक मार्ग बनाया जा रहा है। कल तक मार्ग बना दिया जाएगा। मार्ग बनने से वाया सकरी वाहनों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता गुरचरण सिंह राणा  का कहना है कि वैकल्पिक मार्ग बनाया जा रहा है। कल तक मार्ग बना दिया जाएगा। मार्ग बनने से वाया सकरी वाहनों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। वहीं, पुली की जल्द मरम्मत करवा ली जाएगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है