Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Delhi Cm केजरीवाल ने दी Punjab के सीएम अमरिंदर सिंह को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने ट्विट किया है केजरीवाल का वीडियो

Delhi Cm केजरीवाल ने दी Punjab के सीएम अमरिंदर सिंह को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर देश में पहले ही बवाल मच रहा है। अंतरराष्ट्रीय हस्तियां तक किसान आंदोलन को लेकर ट्विट कर रही हैं। राजनीतिक पार्टियां भी सियासत के हिसाब से अपने स्टैंड बदलती रहती है। इस बीच दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को एक वीडियो (Video) को लेकर कानून कार्रवाई (Legal Action) करने की चेतावनी दी है। दरअसल पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार (Media Advisor) रवीन ठुकराल (Raveen Thukral) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कृषि कानूनों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।


यह भी पढ़ें: #FarmersProtest : गड़बड़ी की आशंका के चलते विदेशी फोन कॉल्स पर रखी जा रही निगरानी


इस वीडियो लेकर अब अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। यह चौंकाने वाला है कि राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए कैप्टन अमरिंदर ने ऐसी गंदी राजनीति का सहारा लिया है। मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि इस वीडियो को प्रकाशित करने या उपयोग करने से बचना चाहिए। अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह इस वीडियो तुरंत वापस नहीं लेते और माफी नहीं मांगते तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने इस ट्विट में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग भी किया है।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने एक ट्विट में अरविंद केजरीवाल की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली के सीएम को कथित रूप से तीन कृषि कानूनों की तारीफ करते देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा कि सर्वदलीय बैठक का आम आदमी पार्टी ने बहिष्कार किया। कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वीडियो में केजरीवाल कृषि कानूनों की तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो अब उनकी सहानुभूति कहां गई। ट्वीट में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का दावा है कि यह वीडियो फर्जी है, हालांकि बात से मुकरने की उनकी आदत को सभी जानते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है