Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने की अपील

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने की अपील

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं जिसके जानकारी उन्होंने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर दी है। राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी, “हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।”

 


 

हाल ही में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था। राहुल गांधी ने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियों को संबोधित किया था, उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था। इससे पहले राहुल के जीजा यानी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और अपने सभी चुनावी दौरों को रद्द करने का फैसला लिया था।

 

 

 

अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के सीएम भी आइसोलेट

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal ) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हो गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसी के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। अरविंद केजरीवाल को पिछले साल जून में भी कोरोना से संबंधित कुछ शिकायतें हुई थीं, लेकिन उनकी रिपोर्ट तब नेगेटिव आई थी। दिल्ली की मौजूदा स्थिति के बीच अरविंद केजरीवाल लगातार एक्टिव हैं और बैठकों के साथ कई जगहों का दौरा भी कर रहे हैं। हालांकि अब उनको सारे काम वर्चुअली करने होंगे।

यह भी पढ़ें: कोरोना का कहर! उत्तर प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का ऐलान

 

 

राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना की बात करें तो यहां संक्रमण फैलता जा रहा है और अब हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। दिल्ली में बीते दिन भी 23 हजार के करीब कोरोना केस दर्ज किए गए थे। दिल्ली में हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना के मामले आने की वजह से अस्पतालों में बेड्स की कमी हो रही है, जबकि ऑक्सीजन की भी किल्लत है। अब राज्य सरकार की ओर से तेजी से अस्थाई अस्पताल बनाए जा रहे हैं और बेड्स की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। कोरोना वायरस के संकट के कारण ही दिल्ली में एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया है जो कि 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है