×

3 गाड़ियों से 1.25 करोड़ की नकदी बरामद

3 गाड़ियों से 1.25 करोड़ की नकदी बरामद

- Advertisement -

दिल्ली पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब्त की राशि

Delhi police seized 125 crore cash- नई दिल्ली। सीलमपुर इलाके में चेकिंग के दौरान दिल्ली पुलिस ने 3 गाड़ियों से 1.25 करोड़ रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने अलग-अलग वाहनों से जा रहे चार व्यक्तियों से यह नकदी जब्त की है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, कि कल पुलिस को खबर मिली थी कि उत्तर प्रदेश से आतंकवादी विस्फोटक लेकर राष्ट्रीय राजधानी में दाखिल होने की कोशिश में हैं, उसके बाद विशेष चेकिंग लगाई गई।


Delhi police seized 125 crore cash: पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि विस्फोटकों से भरे तीन वाहन गाजियाबाद के रास्ते से दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसलिए हमने विशेष चेकिंग लगाई थी। चेकिंग के दौरान हमने 1.25.30.000 रुपए बरामद किए। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने यह धनराशि बरामद की और चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। 

पुलिस टीम ने हुंडई क्रेटा से जसमीत सिंह और उसके ड्राइवर गुरमर्ग से करीब 50 लाख रुपए बरामद किए हैं। पुलिस उपायुक्त  एके सिंगला के अनुसार दूसरे वाहन से पंकज नामक व्यक्ति से 25 लाख रुपए और एक अन्य व्यक्ति अरुण से 50 लाख 30 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। कुछ हस्ताक्षरित और गैर हस्ताक्षरित चेकबुक भी मिली हैं। सारी रकम 500- 2000 और 100 रुपए के नोटों में थी। एमसीडी चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू होने के चलते ये लोग हिरासत में ले लिए गए हैं।

Bhuntar: शोरूम का शटर तोड़कर महंगा सामान व नगदी ले उड़े चोर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है