Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

आसिफ Murder Case की गुत्थी सुलझी, 5 Arrest

आसिफ Murder Case की गुत्थी सुलझी, 5 Arrest

- Advertisement -

Asif Murder Case: नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आसिफ मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा दिया है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पांचों आरोपी पेशेवर मुजरिम हैं। कुछ दिन पहले आरोपियों ने आसिफ को गोलियों से भून डाला था। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार मामला दिल्ली के उस्मानपुर इलाके का है। बीती 13 जुलाई को आसिफ नामक युवक उस्मानपुर में सीएनजी पंप की तरफ जा रहा था तभी दो बाइक पर सवार पांच लोगों ने आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद आरोपी शहर से फरार हो गए थे।

Asif Murder Case: साली से छेड़छाड़ के चलते की थी हत्या

पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही थी तभी पुलिस को सूचना मिली कि दो आरोपी राजस्थान के अजमेर जिले में छिपे हुए हैं। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम अजमेर जा पहुंची, वहां स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर लगभग 200 घर खंगाले गए। इसी दौरान दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पूछताछ में आरोपियों ने दूसरे लोगों का भी ठिकाना बता दिया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या में शामिल अन्य 3 आरोपियों को भी पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक आरोपी मुन्ना की साली से आसिफ ने छेड़छाड़ की थी। इसी बात पर भड़के मुन्ना ने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि, जांच में यह भी बात सामने आई है कि मृतक आसिफ भी सीलमपुर थाने का घोषित अपराधी था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जेवर कांड के 4 आरोपी Arrest, 1 को लगी गोली

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है