Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पुणे की जगह मुंबई में होगा मैच

दो सदस्यों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरी टीम क्वारंटाइन में

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पुणे की जगह मुंबई में होगा मैच

- Advertisement -

मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच को दिल्ली कैंप में बढ़ते कोरोना मामले के कारण पुणे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में शिफ्ट कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मानद सचिव जय शाह ने कहा कि लंबी दूरी की बस यात्रा और कोरोना मामले से बचने के लिए स्थल परिवर्तन की आवश्यकता थी।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका से छिनेगी एशिया कप 2022 की मेजबानी, एशियन क्रिकेट काउंसिल ने दिया अल्टीमेटम

दिल्ली ने सोमवार को मुंबई से पुणे (Pune) की अपनी यात्रा रद्द कर दी थी और दो लोगों के कोविड पॉजिटिव परीक्षण (Covid Positive Test) के बाद पूरी टीम को क्वारंटाइन में रखा गया था। बीसीसीआई के बयान में मंगलवार को कहा गया किए दिल्ली कैपिटल्स दल में पांच कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव मामलों की वजह से आयोजन स्थल में बदलाव किया गया है।

दिल्ली के ये सदस्य पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली कैपिटल्स के सदस्यों में से फिजियो पैट्रिक फरहत, खेल मालिश चिकित्सक चेतन कुमार (Sports Massage Therapist Chetan Kumar), ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श, टीम डॉक्टर अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया सामग्री टीम के सदस्य आकाश माने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। उन्होंने आगे कहा कि कोविड पॉजिटिव मामले अलगाव और चिकित्सा निगरानी में हैं।

उनका परीक्षण 6 और 7वें दिन किया जाएगा और दोनों परीक्षण नकारात्मक होने के बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के बायोबबल (Biobubble) में शामिल होने की अनुमति दे दी जाएगी। शाह ने बयान में कहा कि 16 अप्रैल से दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों की रोजाना आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) किया जा रहा है। 19 अप्रैल को किए गए आरटीपीसीआर टेस्ट चौथी बारी में नकारात्मक आया है।

मेडिकल टीम रख रही इन पर नजर

सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान जारी कर कहा था कि मिशेल मार्श (Michelle Marsh) ने कोविड पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डीसी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम (Medical Team) मार्श की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है।

….आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है