Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

Delhi Violence: मृतकों की संख्या 25 हुई, CM केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा

Delhi Violence: मृतकों की संख्या 25 हुई, CM केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में हुई हिंसा (Violence) में अब तक एक हेड कॉन्स्टेबल समेत 25 लोग जान गंवा चुके हैं। दिल्ली पुलिस की ओर से बुधवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा कि अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 18 FIR दर्ज की गई हैं। वहीं इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया।

उत्तर-पूर्वी और पूर्वी दिल्ली के 80 केंद्रों पर कल नहीं होंगी सीबीएसई की परीक्षाएं

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने शांति बनाए रखने की अपील की है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि नुकसान सबका हो रहा है। शांति बनाए रखें। वहीं मनीष सिसोदिया ने कहा कि अफवाहों में न आएं और शांति बनाए रखें। दिल्ली सरकार के अनुरोध पर सीबीएसई ने 27 फरवरी को भी दिल्ली में हालात को देखते हुए उत्तर-पूर्वी व पूर्वी क्षेत्र के 80 केंद्रों पर परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। सीबीएसई ने उन परीक्षा केंद्रों की भी जानकारी साझा की है जहां गुरुवार को परीक्षाएं होनी थीं।

एक्शन में नजर आए NSA डोभाल, गृह मंत्री को किया रिपोर्ट

इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit Doval) भी एक्शन में नजर आए। बुधवार को उन्होंने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को हालात की जानकारी दी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक करने के बाद अजीत डोभाल गृह मंत्रालय से निकल लिए हैं। गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक भी बैठक में थे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और NSA अजीत डोभाल के बीच करीब 2 घंटे बैठक चली। इस मुलाकात में अजीत डोभाल ने सिलसिलेवार तरीके से हिंसाग्रस्त इलाकों की जानकारी गृह मंत्री को दी। साथ ही गृह मंत्री को यह भी बताया कि दिल्ली में हालात अब तेजी से सामान्य हो रहे हैं और शांति की स्थिति है। NSA अजीत डोभाल गृह मंत्रालय से निकलते हुए कहा कि दिल्ली में सब शांति है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है