Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

मोदी रैली : Deputy mayor ने स्थान बदलने के लिए PM को लिखा पत्र

मोदी रैली : Deputy mayor ने स्थान बदलने के लिए PM को लिखा पत्र

- Advertisement -

Deputy Mayor: रिज के नीचे पानी का बहुत बड़ा टैंक, लोड नहीं झेल सकती जगह

Deputy Mayor: शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी के शिमला के ऐतिहासिक रिज पर जनसभा करने के कार्यक्रम के तय होने के बाद नगर निगम के उपमहापौर टिकेंद्र पंवर ने उन्हें पत्र लिखा है। इसमें पंवर ने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि वह रैली स्थल में परिवर्तन करें और रिज के बजाय किसी अन्य स्थान पर रैली को लेकर राज्य सरकार को आवश्यक निर्देश दें।  टिकेंद्र पंवर ने कहा कि रिज के नीचे पानी का बहुत बड़ा टैंक बना है और यह जगह भारी लोड नहीं झेल सकती है। यह टैंक अंग्रेजी हुकूमत के दौरान 1910 में बना था और इसे सुरक्षित रखना पहला दायित्व है। उनका कहना था कि 107 वर्ष पुराने टैंक के ऊपर से वाहनों की आवाजाही भी नहीं होती है।

मेयर कर चुके हैं मुआयना, टैंक की एक तरफ से पड़ रहे हैं क्रैक

उन्होंने लिखा कि कुछ समय पहले टैंक की सफाई के दौरान वे मेयर शिमला संजय चौहान के साथ टैंक के भीतर गए थे। उस दौरान उन्होंने देखा था कि टैंक की एक तरफ से क्रैक पड़ने शुरू हो गए हैं। यह क्रैक लक्कड़ बाजार की तरफ हैं। पत्र में टिकेंद्र पंवर ने लिखा है कि पिछले कई दशकों के दौरान रिज पर ऊपर से तीन फीट की परत पड़ चुकी है। इससे भी टैंक पर भार पड़ा है। ऐसे में रिज मैदान पर भारी भीड़ का जुटना इस टैंक की सेहत के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने लिखा कि रिज  पर पहले इंटरनेशनल समर फेस्टिवल होता था और उसे भी वहां से इसी कारण शिफ्ट कर गेयटी थियेटर की तरफ किया गया है।


टिकेंद्र पंवर ने पत्र में लिखा कि इन सब बातों को देखते हुए उनका आग्रह है कि वे (मोदी) राज्य सरकार को आदेश दें कि रिज पर प्रस्तावित जनसभा स्थल को किसी अन्य स्थान को शिफ्ट किया जाए। ऐसा करने से आगे के लिए भी यह प्रथा बन जाएगी और फिर रिज पर कोई जनसभा नहीं हो पाएगी। उन्होंने पीएम मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया इस संबंध में राज्य सरकार को आवश्यक निर्देश देने को कहा।

Confirm : मोदी 27 को करेंगे ‘उड़ान’ की शुरुआत, Ridge पर Rally

Modi के दौरे की तैयारी को रिज पर पहुंचे BJP नेता

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है