Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

Kangra में जयराम की मंत्री ही बनीं सरकारी आदेशों की अनदेखी की गवाह

Kangra में जयराम की मंत्री ही बनीं सरकारी आदेशों की अनदेखी की गवाह

- Advertisement -

शाहपुर। कांगड़ा जिला में सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाया गया है। रोक के बावजूद दो सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किए गए। यही नहीं वार्षिक समारोहों में जयराम सरकार (Jai Ram Govt) में शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी मुख्यातिथि थीं। अब यह भी सवाल उठता है कि क्या मंत्री को सरकार के इन आदेशों की जानकारी नहीं थी। अगर थी तो क्यों आदेशों की अवेहलना की गवाह बनीं। उधर, डिप्टी डायरेक्टर हायर एजुकेशन ने मामले में अनभिज्ञता जताई है।

यह भी पढ़ें: Truck और Car की टक्कर, सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग की चली गई जान

बता दें कि 29 जनवरी को सरकार ने आर्डर जारी कर स्कूलों में मनाए जाने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है। ऐसे छात्रों की वार्षिक परीक्षा के चलते किया गया है। आदेशों के बावजूद राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मनैई व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला परगोड़ के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किए गए। इसमें शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने कहा कि ज्ञान बढ़ाने के लिए पुस्तकों का अध्ययन जरूरी है, इसके साथ ही महान लोगों की जीवनी के बारे में भी जानना जरूरी है, इससे हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

 

उन्होंने विद्यार्थियों से शिक्षा के साथ खेल तथा अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने बच्चों को नशे की बुराई से दूर रहने की नसीहत दी। इस मौके मनैई स्कूल के प्रिंसिपल यशवंत सिंह तथा परगोड़ स्कूल के प्रिंसिपल रमेश चंद ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। उधर, डिप्टी डायरेक्टर हायर गुरदेव का कहना है कि आदेश जारी होने के बाद कई स्कूलों में कार्यक्रम कैंसल कर दिए गए थे। उक्त स्कूलों में वार्षिक समारोह आयोजित करने की जानकारी उन्हें नहीं हैं। इस बारे जवाब तलबी की जाएगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है