Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

मंडी : पुलिस की मौजूदगी के बाद भी वल्लभ कॉलेज में दिख रही तनातनी

मंडी : पुलिस की मौजूदगी के बाद भी वल्लभ कॉलेज में दिख रही तनातनी

- Advertisement -

मंडी। वल्लभ कॉलेज मंडी (Vallabh College Mandi) में अभी भी माहौल तनातनी वाला बना हुआ है। पिछले कल दो छात्र गुटों में हिंसक झड़प के बाद आज भी कॉलेज परिसर में माहौल तनावपूर्ण ही नजर आया। पुलिस की तरफ से क्यूआरटी यानी क्विक रिएक्शन टीम को कालेज परिसर में तैनात किया गया है जो लगातार छात्र गुटों की हरकतों पर नजर बनाए हुए है। बावजूद इसके अभी भी छात्र गुट एक-दूसरे के सामने आकर तैश दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज भी कॉलेज परिसर में कुछ छात्र नेता एक दूसरे के सामने आ गए और माहौल गर्मा गया। लेकिन पुलिस की मौजूदगी के कारण हंगामा या मारपीट नहीं हो सकी।


यह भी पढ़ें: कुल्लू : आपसी रंजिश के चलते कर दी हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में पकड़ा आरोपी

वहीं, कॉलेज के माहौल को देखते हुए प्रिंसिपल डा. राकेश राणा को खुद मैदान में उतरना पड़ा। उन्होंने कालेज परिसर का दौरा किया और छात्र नेताओं (Student leaders) से माहौल को सौहार्दपूर्ण बनाने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने बताया कि जो भी आउटसाइडर्स कालेज परिसर में आ रहा है उसे यहां से खदेड़ा जा रहा है क्योंकि इस कारण कालेज का माहौली खराब हो रहा है। इन्होंने छात्रों से सहयोग की अपील भी की है। वहीं, छात्र संगठनों के नेता कालेज का माहौल खराब करने का ठीकरा एक-दूसरे और कालेज प्रबंधन (College management) के सिर पर फोड़ रहे हैं। एबीवीपी के इकाई सचिव विशाल का आरोप है कि एसएफआई कालेज का माहौल खराब कर रही है और कालेज प्रबंधन आउटसाइडर्स की एंट्री पर कोई रोक नहीं लगा पा रहा है।

वहीं, एसएफआई के जिला सचिव रोहित ठाकुर का आरोप है कि एबीवीपी दादागिरी करके कालेज का माहौल खराब कर रही है और कॉलेज प्रबंधन को इस ओर विशेष ध्यान देना चाहिए। बहरहाल अभी कालेज का माहौल तनातनी वाला बना हुआ है और यहां पर आने वाले समय में कोई अप्रिय घटना घटने का अंदेशा बना हुआ है। पुलिस की मौजूदगी में भी छात्र नेता एक दूसरे को नहीं बख्श रहे तो पुलिस की मौजूदगी हटने के बाद माहौल क्या होगाए इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है