Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

Palampur बीजेपी@ BDO office को होगा आंदोलन

Palampur बीजेपी@ BDO office को होगा आंदोलन

- Advertisement -

पालमपुर। विकास खंड कार्यालय खोले जाने को लेकर पालमपुर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। बीडीओ ऑफिस की मांग को पूरा करवाने के लिए बीजेपी ने आंदोलन का निर्णय लिया है। इस कड़ी में पदयात्रा व धरने आयोजित किए जाएंगे। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया है कि 11 फरवरी को प्रस्तावित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह के दौरान एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित कर सरकार से पालमपुर विस क्षेत्र के अंतर्गत विकास खंड कार्यालय खोले जाने की मांग की जाएगी।

  • पदयात्रा व धरने कर कार्यालय खोलने का बनाया जाएगा सरकार पर दबाव
  • पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह में एक राजनीतिक प्रस्ताव होगा पारित

इसके बाद वार्ड स्तर पर बैठकें कर जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। आज यहां एक संयुक्त पत्रकार वार्ता में पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा, जिला बीजेपी अध्यक्ष विनय शर्मा, प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता हिमांशु मिश्रा, मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी व महामंत्री विजय भट्ट ने ने आरोप लगाया कि विकास खंड कार्यालय न होने के कारण पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य प्रभावित हो रहा हैं। साथ ही पालमपुर विकास के दृष्टि से पिछड़ भी रहा है।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि इस आंदोलन के माध्यम से सरकार को पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकास खंड कार्य कार्यालय स्थापित करने के लिए विवश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में 78 विकास खंड कार्यालय हैं, वहीं सरकार ने नीतिगत निर्णय लिया है कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एक विकास खंड कार्यालय स्थापित किया जाएगा, परंतु पालमपुर में यह कार्यालय अभी तक स्थापित नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में पालमपुर विधानसभा क्षेत्र की पांच पंचायतें बैजनाथ विकास खंड कार्यालय के अंतर्गत आती हैं जबकि 14 पंचायतें पंचरुखी विकास खंड कार्यालय के अंतर्गत आती हैं, जबकि शेष पंचायतें भवारना विकास विकास खंड कार्यालय के अंतर्गत हैं। उन्होंने कहा कि पंचायतों का अलग-अलग विकास खंड कार्यालयों के अंतर्गत होने के कारण समग्र विकास संभव नहीं हो पा रहा है तथा पालमपुर विकास की दृष्टि से पिछड़ रहा है इन नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस विषय को लेकर मजबूती के साथ एक बड़ा जन आंदोलन आरंभ करेगी, जिसके अंतर्गत पंचायती राज प्रतिनिधियों का आम जनता के सहयोग से यह आंदोलन आरंभ किया जाएगा। बीजेपी नेताओं ने कहा कि पालमपुर को नगर निगम का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर भी बीजेपी जनमत तैयार करेगी।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है