- Advertisement -

खराब मौसम के बावजूद नैना देवी में उमड़े श्रद्धालु

0

- Advertisement -

बिलासपुर। विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में गुरुवार सुबह हुई तेज बरसात और ओलावृष्टि के बावजूद लोगों की श्रद्धा में कोई कमी नहीं आई है। नवरात्र के दूसरे दिन भी काफी संख्या में श्रद्धालु पूजा-अर्चना के लिए पहुंच रहे हैं। हालांकि धुंध के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन लोग फिर भी मां के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं।

श्री नैना देवी मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। भक्तों ने मां का पूजन कर घर-परिवार के लिए सुख-समृद्धि की कामना की।

बालासुंदरी के दरबार में साढ़े 12 लाख की नगदी चढ़ी

उत्तर भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ महामाया बालासुंदरी मंदिर त्रिलोकपुर में आस्था का सैलाब उमड़ रहा है। मंदिर में पहले नवरात्र पर 15 हजार श्रद्धालुओं ने माता की पिंडी के दर्शन किए। गुरुवार को भी सुबह से ही श्रद्धालुओं का मंदिर में तांता लगा रहा। पहले नवरात्र पर प्रसिद्ध शक्तिपीठ त्रिलोकपुर में 12 लाख 49 हजार 945 रुपए नगदी, 6 किलो 335 ग्राम चांदी और 33 ग्राम 200 मिलीग्राम सोना माता के चरणों में अर्पित किया गया।

एसडीएम नाहन एवं सहायक आयुक्त मंदिर न्यास त्रिलोकपुर विवेक शर्मा ने बताया कि मेले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। त्रिलोकपुर में मेला 24 अक्तूबर तक चलेगा।

 

- Advertisement -

Leave A Reply