×

Una थाने में DGP का निरीक्षण, अव्यवस्था को लेकर पुलिस कर्मियों की लगी Class

Una थाने में DGP का निरीक्षण, अव्यवस्था को लेकर पुलिस कर्मियों की लगी Class

- Advertisement -

ऊना। नशे के खिलाफ ऊना पुलिस की जारी जंग को डीजीपी सीता राम मरडी ने सराहा है, इसके साथ ही सदर थाने में फैली अव्यवस्था को लेकर भी पुलिस अधिकारियों को खरी-खरी भी सुनाई है। मंगलवार को अचानक ऊना थाने के निरीक्षण को पहुंचे DGPने चप्पे-चप्पे का बारीकी से निरीक्षण किया।इस दौरान सदर थाना में अव्यवस्थाओं और कमियों को लेकर अधिकारियों और कर्मियों की जमकर क्लास लगाई और निरीक्षण के दौरान पाई गई कमियों को सुधारने के आदेश दिए।


बेहतर कार्य करने पर शाबाशी भी मिली
DGP ने नशे के खिलाफ ऊना पुलिस द्वारा अब की गई कार्रवाई पर पुलिस अधिकारियों की पीठ भी थपथपाई। DGP मरडी ने कहा कि कानून व्यवस्था सुचारु करने के लिए सभी थानों का औचक निरीक्षण किया जा रहा है। गौर रहे कि DGP सीता राम मरड़ी मंगलवार सुबह अचानक ही सदर थाना ऊना में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान उन्होंने थाना की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर SP दिवाकर शर्मा, ASP अमित शर्मा व DSP अशोक वर्मा भी उपस्थित रहे।

स्वच्छता को लेकर सजग रहें
DGPने थाना में स्वच्छता को लेकर भी सजग रहने के निर्देश दिए। उन्होंने थाना का रिकार्ड भी चैक किया व करीब दो घंटे तक थाना में व्यवस्थाएं जांची। मरडी ने थाने में खड़े वाहनों को हटाने व साफ सफाई बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों से थाने की फीड बैक भी ली। मरडी ने कहा कि अलग-अलग जिलों में जाकर पुलिस थानों व चौकियों का निरीक्षण किया जा रहा है। इसी प्रयास के तहत आज जिला ऊना के सदर थाना में आया हूं। उन्होंने कहा कि ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ अच्छा काम किया है। एनडीपीएस के तहत केस भी बढ़े हैं। स्कूलों में जाकर विद्यार्थियों व स्कूल प्रबंधकों को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा स्कूलों के समीप दुकानों व संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही है। इससे बच्चों में अच्छा असर पड़ रहा है। मरडी ने कहा कि प्रदेश में पुलिस विशेष अभियान चलाए हुए हैं, इसमें सभी को अपना सहयोग देना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है