Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

ढालपुर मैदान से नगर परिषद कर्मचारियों ने जबरन हटाए व्यापारी

ढालपुर मैदान से नगर परिषद कर्मचारियों ने जबरन हटाए व्यापारी

- Advertisement -

कुल्लू। ढालपुर मैदान में दशहरा उत्सव के लिए लगाई अस्थाई मार्केट को हटाने के लिए प्रशासन का डंडा चला है। मैदान में पहुंचे नगर परिषद के दर्जनों कर्मचारियों ने मीना मार्केट, तिब्बति मार्केट, रेडिमेड मार्केट व वर्तन मार्केट में लगी अस्थाई दुकानों को हटाने लिए दुकानों में लगी लोहे की चादरों को हटा दिया। कर्मचारियों की इस कार्रवाई ने व्यापारियो को अपना सामान बांधने के लिए विवश किया। प्रशासन के डंडे के बाद मीना मार्केट से अधिकतर व्यापारियों ने अपना सामान बांध लिया है और दुकान बंद कर व्यापारी अपने घरों को लौट रहे हैं।

मौके पर पहुंचे स्वंय एडीएम कुल्लू अक्षय सूद ने बताया कि दशहरा उत्सव के बाद व्यापारियों को बारिश होने के कारण डीसी साहब ने दो दिन का अतिरिक्त समय दिया था और उसके बाद डीसी के आदेश पर अस्थाई दुकानों से व्यापारियों को जबरन उठाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस बारे व्यापारियों को दो दिन पहले ही लाउड स्पीकर से सूचना दे दी गई थी।


वहीं, नगर परिषद के जेई राहुल ठाकुर ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा आदेश दिए गए हैं कि अस्थाई मार्केट को जल्द खाली करवाया जाएए जिससे मैदान की साफ-सफाई कर पहले जैसी अवस्था में लाया जाए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के आदेश पर नगर परिषद द्वारा यह कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। नगर परिषद के 20 कर्मचारी अस्थाई मार्केट से व्यापारियों को हटाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अस्थाई मार्केट को हटाने के बाद मैदान की साफ-सफाई व मुररम्मत कार्य किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है