Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Dharamshala में कॉलेज छात्रा से RAPE, नगरोटा में अपहरण

Dharamshala में कॉलेज छात्रा से RAPE, नगरोटा में अपहरण

- Advertisement -

धर्मशाला। स्थानीय पुलिस स्टेशन में कॉलेज छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। साथ लगते गांव में एक युवक ने कॉलेज जा रही  एक 19 वर्षीय युवती को जबरदस्ती गाड़ी में बिठाया और होटल में ले लाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने महिला पुलिस थाना धर्मशाला में मामला दर्ज करवाया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुरजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला पुलिस थाना में पीड़िता के बयान के अनुसार वीरवार सुबह जब वह कॉलेज जा रही थी कि सुरजीत कुमार गाड़ी में उसे जबरदस्ती बिठाकर एक होटल को ले गया। होटल में ले जाकर सुरजीत कुमार ने उसके साथ रेप किया।

  • कॉलेज जाती युवती को जबरन गाड़ी में बिठाकर होटल में किया दुष्कर्म
  • नगरोटा बगवां थाने के तहत छात्रा को पांच घंटे गाड़ी में घूमाते रहे आरोपी

इसके बाद वापस कोतवाली बाजार में छोड़ दिया। साथ ही आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि इस बारे किसी को बताया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। लड़की ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। लड़की परिजनों के साथ महिला पुलिस थाना में शिकायत करने पहुंची। उधर, एसपी संजीव गांधी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। उधर, आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं, नगरोटा बगवां थाने के तहत कालेज जाती युवती के अपहरण कर मारपीट व गाली-गलौज का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत के अनुसार वीरवार सुबह जब लड़की कॉलेज के लिए जा रही थी तो सागर निवासी खडोट  व राहुल निवासी पुन्नर ने कार रोकी और लड़की को गाड़ी के भीतर खींच लिया। इसके बाद वह दोनों उसे पालमपुर की ओर ले गए और रास्ते में दोनों ने उसके साथ गाड़ी में मारपीट व गाली-गलौज किया। दोनों युवती को करीब पांच घंटे तक गाड़ी घुमाते रहे। इसके बाद शाम को उसे दरंग में छोड़ दिया। उधर, एसपी संजीव गांधी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


11 वर्षीय बच्ची को दिखाता था अश्लील वीडियो,  धरा
सुंदरनगर। उपमंडल के बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना के दायरे में एक 44 वर्षीय अधेड़ को अश्लील वीडियो दिखा कर नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़ित लड़की की मां ने कहा कि उसकी 11 वर्ष की बेटी अपनी नानी के साथ सुंदरनगर में क्वाटर में रह रही है। जहां उक्त आरोपी आकर उसकी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार करता व फोटो तथा अश्लील वीडियो भी दिखाता है।

बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि उसने बीएसएल कॉलोनी थाना में शिकायत की है। लेकिन, कोई कार्रवाई की गई।  मंडी एसपी से शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। सुंदरनगर पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी प्रभारी रामकृष्ण ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है