Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

Big Breaking : कांग्रेसी ले आए बीजेपी वालों का “ऐसा-वैसा” वीडियो, चुनाव अधिकारी से की शिकायत

Big Breaking : कांग्रेसी ले आए बीजेपी वालों का “ऐसा-वैसा” वीडियो, चुनाव अधिकारी से की शिकायत

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव के बीच कांग्रेसियों ने बीजेपी का एक वीडियो वायरल कर बीजेपी पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है। वीडियो सर्किट हाउस का बताया जा रहा है, इसमें ऐसा दिख रहा है कि कांग्रेसी इकट्ठा हुए हैं, नारेबाजी कर रहे हैं। एक गाड़ी वहां से निकलती हुई दिखाई दे रही है। कांग्रेसी बार-बार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में हल्ला बोलकर एक वीडियो बनाया। इसकी शिकायत चुनाव अधिकारी से भी कर मांग की है कि मामले की जांच की जाए। इस संबंध में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के धर्मशाला के लिए नियुक्त पर्यवेक्षक योगेश साहनी ने कहा कि धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी जीतने की स्थिति में हैं। इसी के चलते बीजेपी सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर रही है।

यह भी पढ़ें: दलाई लामा को ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में करो आमंत्रित, गांधी शांति पुरस्कार से हो सम्मानित


सर्किट हाउस में बीजेपी के एक मंत्री अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जा रही थी। जिसे कांग्रेस ने रंगे हाथ पकड़ा। उसकी सीडी भी बनाई। शिकायत चुनाव अधिकारी से की है। उन्होंने चुनाव अधिकारी से मामले की जांच की मांग की है। साथ ही यह भी कहा कि मंत्री और विधायक रेस्ट हाउस और गेस्ट हाउस का इस्तेमाल कर रहे हैं। पैसे बांटे जा रहे हैं। इस पर चुनाव अधिकारी कड़ी नजर रखें। बता दें कि उपचुनाव में अभी तक कांग्रेस ने 12 शिकायतें आचार संहिता के उल्लंघन की हैं। वहीं, कांग्रेस प्रदेश महामंत्री केवल सिंह पठानिया ने कहा कि जितनी भी शिकायतें चुनाव आयोग से की है, उनका कोई जवाब आज तक नहीं आया है। अभी भी मंत्री और विधायक रेस्ट हाउस में डटे हुए हैं। डीसी कांगड़ा और चुनाव आयोग इस पर एक्शन ले।

इसी दौरान पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने बीजेपी नेता शांता कुमार के धर्मशाला को दूसरी राजधानी के दर्जे का औचित्य न होने के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि शांता कुमार सीएम रहते एक भी पटवारखाना नहीं खोल सके। कोई तहसील नहीं खोली। केंद्र से एक भी प्रोजेक्ट नहीं ला सके। शांता कुमार ने स्टेट हुड का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल अलग स्टेट न होती तो न वह सीएम बनते और न ही प्रेम कुमार धूमल। उन्होंने कहा कि सीयू और स्टील कारखाने को लेकर बीजेपी स्टेटस क्लेयर करे। एयरपोर्ट डिफेंस को देने की बात पर भी चौधरी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर कांगड़ा एयरपोर्ट को डिफेंस को दे देंगे तो सिविल फ्लाइट बंद हो जाएंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है