Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

भारी तूफान से बीच सड़क पर गिरा पेड़, Dharamshala-Shimla NH पर लगा जाम

भारी तूफान से बीच सड़क पर गिरा पेड़, Dharamshala-Shimla NH पर लगा जाम

- Advertisement -

Dharamshala-Shimla NH Jam: हमीरपुर। जिला भर में रविवार रात भर तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होने से जहां मौसम ठंडा हो गया है वहीं, अधिकतर जगह पर पेड़ गिरने से संपर्क मार्ग बाधित रहे। हमीरपुर के पास Dharamshala-Shimla NH पर पक्का भरोह के पास भी पेड़ के बीच सड़क पर गिरने से रात दो बजे से आवाजाही पूरी तरह से बाधित रही।

Dharamshala-Shimla NH Jamसुबह करीब नौ बजे तक भी मार्ग बहाल नहीं किए जाने पर स्कूली बच्चों को पैदल ही स्कूल तक पहुंचना पड़ा, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। पक्का भरोह चौक के पास पेड़ गिरने से लोगों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ी और सैकड़ों वाहन आधी रात से फंसे रहे वहीं, बीच सड़क पर बिजली की तारें गिरने से दुर्घटना का भी अंदेशा बना हुआ है। ट्रक चालक राजकुमार ने बताया कि रात करीब दो बजे बीच सड़क पर तेज हवा से बड़ा सा पेड़ गिर गया।

उन्होंने बताया कि रात से यातायात बाधित है और सुबह होने पर भी जिला प्रशासन की ओर से कोई कार्य नहीं किया गया है जिससे परेशानी हो रही है। आधी रात से बाधित हुए यातायात के कारण हजारों लोगों को आवाजाही में परेशानियां झेलनी पड़ रही है, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से सुबह तक भी पेड़ को बीच सड़क पर से न हटाए जाने पर लोगों में गहरा रोष है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है