Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला: 15 सितंबर को होने वाले मैच पर बारिश का साया, पिच संवारने में हो रही दिक्कत

धर्मशाला: 15 सितंबर को होने वाले मैच पर बारिश का साया, पिच संवारने में हो रही दिक्कत

- Advertisement -

 

धर्मशाला। टीम इंडिया रविवार को धर्मशाला (Dharamshala) स्थित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम में टी 20 सीरीज़ के शुरुआती मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से भिड़ने के लिए तैयार है। इस मुक़ाबले के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम धर्मशाला पहुंच चुकी है, जहां पर टीम के खिलाड़ी नियमित अभ्यास कर रहे हैं। इस सब के बीच रविवार को होने वाले मुक़ाबले के दिन धर्मशाला में बारिश (Rain) होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं बारिश की आशंका के चलते विकेट तैयार करने वाले क्यूरेटरों की रात की नींद हराम हो चुकी है।


SA team in afternoon net session.Team sweat it out in practice session ahead of India vs South Africa T20.#BCCI #Paytmt20 #INDvSA #HPCA #Dharamshala #cricket #India #SouthAfrica

Himachal Pradesh Cricket Association ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ବୁଧବାର, ସେପ୍ଟେମ୍ବର 11, 2019

 

इस वजह से मुक़ाबले में लगेंगे कम चौके-छक्के

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या बारिश का मतलब एक ऐसा विकेट हो सकता है, जो तेज गेंदबाजों का पक्ष लेगा। इसका जवाब देते हुए सूत्रों द्वारा बताया गया कि वैसे भी यहां हालात तेज गेंदबाजों को थोड़ी बढ़त देते हैं। लेकिन आगर बारिश के कारण विकेट को देर तक कवर रखना पड़ जाता है तो ऐसी स्थिति पैदा हो सकती है जहां गेंद बल्ले पर हावी होती है। आम तौर पर क्यूरेटर से खेल के सबसे छोटे प्रारूप के लिए बल्लेबाजी के अनुकूल विकेट तैयार करने की अपेक्षा की जाती है क्योंकि आम धारणा यह है कि दर्शक बल्लेबाजों को खेल के इस संस्करण में चौके और छक्के मारते देखना चाहते हैं। लेकिन बताया यह जा रहा है कि रविवार के खेल के लिए ऐसा संभव नहीं होगा।

वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में बुधवार को साउथ अफ्रीका टीम के खिलाडियों ने वार्मअप होकर नेट प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहाया। बुधवार को दूसरे दिन भी दोपहर उपरांत अफ्रीकी टीम के सदस्यों ने जमकर प्रैक्टिस कर स्टैडियम की बारीकियों को समझा। बुधवार को दोपहर दो से शाम को पांच बजे तक दक्षिण अफ्रीकी टीम का अभ्यास करने का शेड्यूल था। टीम तय समय से करीब एक घंटा पहले मैदान में पहुंच गई, जबकि पांच बजे के बाद भी टीम नेट पर अभ्यास करती रही। इससे पूर्व करीब तीन बजे तक टीम ने मैदान में वार्मअप किया। इसके बाद नेट प्रेक्टिस के लिए टीम चली गई।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है