Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

धर्मपुर के युवक की पठानकोट में सांप के डसने से मौत-यह हुई बड़ी चूक

धर्मपुर के युवक की पठानकोट में सांप के डसने से मौत-यह हुई बड़ी चूक

- Advertisement -

सरकाघाट। मंडी (Mandi) जिला के उपमंडल धर्मपुर के चसवाल के एक 32 वर्षीय युवक विक्की पुत्र कृष्ण चंद की पठानकोट में सांप के डसने से मौत हो गई है। विक्की ने मैनेजमेंट (Managemen) की डिग्री हासिल की थी और पंजाब प्रांत के पठानकोट में एक निजी कंपनी में कार्यरत था। युवक के कमरे में रह रहे सहयोगी ने बताया कि गत रात्रि के करीब 11 बजे वे दोनों शाम का खाना खाने के बाद सोने चले गए। विक्की को सोती बार लगा कि कोई कीड़ा उसके जिस्म पर रेंग रहा है और ज्यूं ही उसने बिजली जलाई तो उसी समय फन फैलाकर एक जहरीला सांप उसकी एक टांग से लिपटा हुआ था, जिसने मिनटों में विक्की को डंक मार दिया।


यह भी पढ़ें: पहले राहगीर से टकराई फिर मकान की छत पर जा पहुंची कार

 


दोनों युवकों ने घटना को हल्के से लिया और सांप को मार कर उसका वीडियो (Video) बनाने में लग गए और फिर से सोने चले गए। रात के करीब 3 बजे विक्की के सारे शरीर में कंपकंपी शुरू हो गई और उसकी तबियत बिगड़ने लगी। यह देखकर उसके साथ रह रहे युवक ने आसपास रहने वाले लोगों को जगाया और उसे सिविल अस्पताल (Hospital) पठानकोट ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल के डॉक्टर ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी और अस्पताल आकर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस (Police) थाना सरकाघाट को सूचित किया। सरकाघाट पुलिस ने अपने तौर पर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने अपने पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। अगर दोनों युवकों ने इसे हल्के में न लिया होता और सांप के काटने के तुरंत बाद अस्पताल (Hospital) चले जाते तो शायद विक्की आज जिंदा होता। युवक विक्की की माता करूणा शिक्षा विभाग से वरिष्ठ पुस्तकालय अध्यक्ष के पद से सेवानिवृत्त हुई हैं, जबकि पिता भी शिक्षा विभाग से कला अध्यापक के रूप में सेवानिवृत्त हुए हैं। विक्की की एक बेटी है। विक्की के आकस्मिक निधन पर स्थानीय लोगों ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है