रैना की सलाह: इसलिए धोनी को नंबर 4 की पोजीशन में करनी चाहिए बल्लेबाजी

उप कप्तान रोहित का भी यही मानना

रैना की सलाह: इसलिए धोनी को नंबर 4 की पोजीशन में करनी चाहिए बल्लेबाजी

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के सीरीज के दौरान प्रदर्शन पर सलाह देते हुए कहा है कि धोनी को नंबर 4 की पोजीशन में बल्लेबाजी करनी चाहिए। धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान तीन मैच में तीन अर्धशतक लगाए थे। तीन मैचों में 2 बार नाबाद रहते हुए धोनी ने 193 रन बनाए। धोनी को मेलबर्न में खेले गए निर्णायक मुकाबले में 87 रन के नाबाद स्कोर के कारण उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था।

 

 

धोनी की तारीफ करते हुए अब 2019 वर्ल्डकप में उनकी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा की जा रही है। इस बारे में रैना ने कहा, वो इन दिनों सकारात्मक मानसिकता के साथ खेल रहे हैं। गेंद उनके बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही है और वो उस अच्छा आक्रमण भी कर रहे हैं। सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि विराट कोहली उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। यदि आपके पास कप्तान का साथ है तो आप मैदान पर जाकर खुद को जाहिर करें। ऐसे में नंबर 4 की पोजीशन धोनी को सूट करती है। पिछले कुछ मैचों में वो शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। यदि वो चार नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो नंबर पांच, छह और सात के बल्लेबाजों के साथ भी साझेदारी कर सकते हैं।’ हालांकि, विराट कोहली और रवि शास्त्री का मानना है कि इस पोजीशन विश्वकप में रायडू को खेलना चाहिए। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में रायडू के प्रदर्शन को देखते हुए यह फैसला लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है