Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

Jai Ram की मौजूदगी में Dhumal ने Government के एक माह के कार्यकाल को बताया Good 

Jai Ram की मौजूदगी में Dhumal ने Government के एक माह के कार्यकाल को बताया Good 

- Advertisement -

हमीरपुर। एक दिवसीय प्रवास पर हमीरपुर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर की मौजूदगी में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने सरकार के एक माह के कार्यकाल की सराहना की है। यही नहीं उन्होंने जयराम ठाकुर का हमीरपुर पहुंचने पर आभार जताया और अपनी बात को बेबाकी से सामने रखा। धूमल गांधी चौक में आयोजित उस सभा में बोल रहे थे,जोकि जयराम के आगमन पर आयोजित की गई थी। इससे पहले जयराम ठाकुर को खुली जीप में सभा स्थल तक लाया गया।
धूमल ने अपने संबोधन में हिमाचल प्रदेश ऊर्जा निगम का कार्यालय, जो शिमला को स्थानान्तरित कर दिया गया था, को वापस हमीरपुर लाने का आग्रह भी किया। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर ने भी अपने संबोधन में धूमल की जमकर तारीफ की और कहा कि धूमल ने पार्टी को सुदृढ़ करने के लिए सराहनीय कार्य किया है और सरकार को भविष्य में भी उनके मार्गदर्शन की आवश्यकता रहेगी।

हालांकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रेम कुमार धूमल विधानसभा में हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन वे हमारे लिए हमेशा प्रेरणा का स्रोत रहेंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार के सुचारू संचालन के लिए धूमल के सुझावों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को अपने आपसी मतभेद दूर करने पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए तथा हमसे हिसाब मांगने की चिंता छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि लोगों ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर कांग्रेस को उनकी जमीन दिखाई है।
सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस द्वारा बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के विरूद्ध राजनीतिक द्वेष से दर्ज मामलों को वापस लिया जाएगा। उन्होंने धूमल की बात पर आश्वस्त किया कि हिमाचल प्रदेश ऊर्जा निगम लिमिटेड के कार्यालय को शिमला स्थानांतरित करने का मामला उचित स्तर पर उठाकर सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर व कमलेश कुमारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है