×

Dhumal के शब्दवाण : मंच पर सोए रहते हैं…बेरोजगारों से मजाक

Dhumal के शब्दवाण : मंच पर सोए रहते हैं…बेरोजगारों से मजाक

- Advertisement -

सुजानपुर। वह मंच पर सोए रहते हैं और एकदम से उठकर कुछ भी घोषणा कर देते हैं, फिर उन्हें अपनी ही की गई घोषणा की याद भी नहीं रहती। ऐसा हाल है इस प्रदेश के सीएम का जो कि विकास के दावे करते नहीं थकते। जिस बेरोजगारी भत्ते को देने के नाम पर प्रदेशवासियों ने कांग्रेस की सरकार बनाई थी वह सरकार अब सोई हुई है और बेरोजगार नौजवानों से भद्दा मजाक कर रही है।


  • माफिया हटाओ रैली में बीजेपी ने बाली पर भी साधा निशाना
  • बसों की खरीद और एचआरटीसी में भर्ती के नाम पर घोटाले के आरोप

ये शब्द नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर में आयोजित माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ कार्यक्रम के तहत आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहे। धूमल ने कहा कि सीएम खुद यह मान चुके हैं कि वह जुगाड़ से सरकार चला रहे हैं। यह सरकार सिर्फ घोषणाएं करने की सरकार है। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र सरकार की लचर कार्यप्रणाली का गवाह है और पिछले चार वर्षों में यहां एक भी विकास कार्य नहीं हुआ है। वहीं रैली को संबोधित करते हुए सुजानपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने जहां सरकार पर निशाना साधा वहीं उन्होंने प्रदेश के परिवहन मंत्री जीएस बाली पर भी सीधे-सीधे भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

ठाकुर ने कहा कि बाली ने बसों की खरीद के नाम पर बड़ा घोटाला किया है। एचआरटीसी में चार साल में चालक-परिचालकों की भर्ती नहीं हो पाई है क्योंकि एचआरटीसी में नगरोटा और रामपुर के लोगों को ही नौकरी दी जाती है और उन भर्ती प्रक्रियाओं को अदालत ने रद कर दिया है। नरेंद्र ठाकुर ने राजेंद्र राणा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह भी प्रदेश सरकार की तरह सिर्फ घोषणाएं ही करते आए हैं। उनके किए गए दावे हवा में ही होते हैं और आज दिन तक सुजानपुर में विकास के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगी है। यह लोग खुद को समाजसेवी कहते हैं लेकिन जनता इनका असली चेहरा पहचान चुकी है और अब वह दिन दूर नहीं जब इस भ्रष्टाचारी सरकार से प्रदेश की जनता को निजात मिलेगी और बीजेपी प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखना शुरू करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है