Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का पलटवारः Congress व Virbhadra कटी पतंग

Dhumal का पलटवारः Congress व Virbhadra कटी पतंग

- Advertisement -

Congress Party : धर्मशाला। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिनकी पतंग की डोर होती है, वह ही पतंगबाजी करते हैं। कांग्रेस व सीएम वीरभद्र सिंह तो कटी पतंग हैं और कटी पतंग क्या पतंगबाजी करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मान रही है कि बीजेपी की पतंग उड़ रही है और डोर भी है।

बोले, सीएम की भाषा उनके पद व आयु के अनुसार नहीं

शायराना अंदाज में धूमल ने कहा कि अब हवाएं करेंगी रोशन का फैंसला, जिसमें दम होगा वह रह जाएगा। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल सकोह में एक होटल के शुभारंभ पर पहुंचे थे। होटल के शुभारंभ के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह पर हमला करते हुए कहा कि उनकी भाषा उनके पद व उनकी आयु के अनुसार नहीं है। वह कभी कह देते हैं कि टौंडों की पार्टी और कभी विधायकों को बंधुआ मंजूदर कर देते हैं। सीएम को ऐसी भाषा का प्रयोग करना सही नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सीएम वीरभद्र सिंह इस पर विचार करेंगे व भाषा में नियंत्रण रखेंगे।


शिक्षा बोर्ड सचिव व केसीसी एमडी के तबादले पर जताई चिंता

शिक्षा बोर्ड सचिव व केसीसी बैंक एमडी के तबादले के संबंध में पूछे प्रश्न के उत्तर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पूरे प्रदेश में स्थिति ऐसी है कि एक-एक अधिकारी व कर्मचारी पांच या 10 बार बदला जा चुका है। हमीरपुर जिले में ही पांचवां या छठा एसपी है। उन्होंने कहा कि केसीसी बैंक के एमडी व बोर्ड के सचिव को बदलना चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि केसीसी बैंक में अधिकारियों से दबाव में कार्य करवाया जा रहा है। किसी को 200 करोड़ का कर्ज देने की तैयारी थी। अधिकारियों ने इस पर आपत्ति जताई तो उनमें से कुछ को बदल दिया गया। उन्होंने कहा कि हिमाचल के गरीब किसान, बागवान व सैनिक के खून पसीने का पैसा है जोकि केसीसी बैंक में जमा है। उन्होंने केसीसी बैंक में कर्ज दिए जाने के मामले की जांच करवाए जाने की मांग की है।

हिम्मत व नियमों के अनुरूप कार्य करें अधिकारी

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने अधिकारियों से कहा कि हिम्मत व नियमों के अनुरूप कार्य करें। किसी के दबाव में आकर कार्य न करें। वहीं उन अधिकारियों को जो कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रहे हैं को धूमल ने चेताया कि स्थिति भंयकर होगी। ऐसा कोई गलत काम न करें, जिनका की बाद में भुगतान करना पड़े।

Virbhadra की चुटकीः BJP में पतंग की तरह आ रहे CM के दावेदार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है