Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Dhumal Attacks: तनाव में हैं CM Virbhadra Singh

Dhumal Attacks:  तनाव में हैं CM Virbhadra Singh

- Advertisement -

Dhumal Attack : हमीरपुर। प्रदेश के दो दिग्गजों के बीच जुबानी जंग थमती नहीं दिख रही है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच गुरुवार को नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने सीएम वीरभद्र सिंह को तनाव ग्रस्त तक कह दिया। धूमल शिमला रवाना होने से पहले समीरपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। धूमल ने कहा कि सीएम अपनी ही पार्टी और विपक्ष बीजेपी को अपना व्यक्तिगत दुश्मन समझने लगे हैं। धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह शिमला में कुछ कहते हैं तो हमीरपुर में कुछ और, कभी अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों व मंत्रियों के खिलाफ कुछ भी बोल देते हैं तो कभी विपक्ष के नेताओं के खिलाफ। जब इस बारे में उन्हें सही का एहसास होता है तो वह अपने ही कहे से मुकर जाते हैं।

कर्ज में डूब चुका है  प्रदेश 

नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि बीबीएमबी के मामले में भी सीएम का बयान तथ्यों पर आधारित नहीं है और यह उनके प्रदेश के हितों के प्रति संवेदनहीनता को दर्शाता है। धूमल ने कहा कि हरियाणा के तत्कालीन सीएम चौधरी भजन लाल ने जब इस मामले में सीएम वीरभद्र सिंह को लताड़ लगाई थी, तब स्वयं वीरभद्र सिंह इस मामले को उच्चत्तम न्यायालय में ले गए थे, लेकिन वहां पर इसकी उचित पैरवी नहीं की जा सकी। बीजेपी सरकार बनने पर उच्चत्तम न्यायालय में हमने अपना पक्ष तथ्यों सहित पेश किया और मामले की गंभीरतापूर्वक पैरवी की। परिणामस्वरूप हिमाचल सरकार के हित में फैसला हुआ। वर्ष 2011 में बीजेपी सरकार ने ही 4268 करोड़ रुपए का दावा न्यायालय में किया, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने के बाद इस मामले के प्रति कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पूरी तरह से कर्ज में डूब चुका है लेकिन सीएम वीरभद्र सिंह करोड़ों की अव्यावहारिक घोषणाएं करके जनता को लुभाने के असफल प्रयास कर रहे हैं।

कई गुट चला रहे वीरभद्र सरकार

नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि वर्तमान वीरभद्र सरकार को कई गुट चला रहे हैं, सत्ता के कई केंद्र बन चुके हैं। ऐसा आभास होता है कि आखिरी समय होने के एहसास में कांग्रेसी जितना लूट सको, उतना लूटने की होड़ में लगे हैं। कांग्रेस चुनावों से डरने लगी है और चोर रास्ते तलाश रही है, जिसका ताजा उदाहरण शिमला नगर निगम के चुनावों को टालना है।

बीजेपी बनाएगी सरकार

BJP इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कृतसंकल्प होकर जनचेतना के कार्यक्रम आरंभ कर चुकी है। इस कड़ी में विभिन्न कार्यक्रम पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हैं। बीजेपी जनता के बीच कांग्रेस को बेनकाब कर आगामी विधानसभा चुनावों में 60 प्लस मिशन को पूरा कर सरकार बनाएगी।

ये भी पढ़ें  : Satti के बोल, दिखावे के लिए लड़ रहे कांग्रेसी अंदरखाते सब Corruption में डूबे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है