Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Dhumal @ जितने ले जाने हैं ले जाए Congress पर अपना कुनबा भी संभाले

Dhumal @ जितने ले जाने हैं ले जाए Congress पर अपना कुनबा भी संभाले

- Advertisement -

Dhumal Attacked: हमीरपुर। बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने वालों का स्वागत है। बीजेपी से जितने जाना चाहते हैं, कांग्रेस उतने ले जाए पर वो अपना कुनबा भी संभाले। कांग्रेस से कितने आने वाले हैं, इस बात का खुलासा समय आने पर होगा। अब तो किश्तों में काम शुरू होगा। लोग डूबते जहाज में बैठना पसंद नहीं करेंगे। यह सब पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के आकर्षण के कारण ही होगा।


 


यह बात पूर्व सीएम  प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर विस के सनेड़ गांव में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत करते हुए कही।  धर्मशाला के विकास के सवाल पर कहा कि सीएम  मात्र झूठी और खोखली घोषणाएं करते हैं और वह यह मानते हैं कि जनता उनकी बात मान लेगी और बाद में भूल जाएगी, उसी कड़ी में उन्होंने कांगड़ा जाकर धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाने की घोषणा कर दी, लेकिन उसके के लिए किया कुछ नहीं। अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है। अब उन्होंने ही कह दिया कि कोई कार्यालय शिमला से बाहर स्थानांतरित नहीं होगा। 

Dhumal Attacked: सीएम की घोषणाएं केवल खोखली ही रहेंगी

धर्मशाला में दो मिनी सचिवालय, इंडोर स्टेडियम, अधिकतर कार्यालय, धर्मशाला को खेल नगर बनाने का दर्जा, संथैटिक ट्रैक आदि जो भी कुछ काम हुआ है सब बीजेपी की सरकार ने किया है और आगे भी सभी क्षेत्रों का ध्यान रखते हुए हम करेंगे।

सीएम की घोषणाएं केवल खोखली घोषणाएं ही रहेंगी। सीएम वीरभद्र सिंह की बदले की भावना वाले बयान पर पूर्व सीएम ने कहा कि हमारे पर सीएम ने बदले की भावना से केस बनाए हैं। यद्यपि हमने बदले की भावना से कोई केस नहीं बनवाया, उनके पुराने ही केस चल रहे थे। सीडी केस का सारी दुनिया को पता है कि इनकी पार्टी के लोगों ने ही सीडी जारी की थी और उस सीडी केस को वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी खुद ही अदालत में लेकर गए थे। केस भी तभी खत्म हुआ जब इनका समझौता सीडी जारी करने वालों से हुआ। हमारे खिलाफ एएन शर्मा वाला मामला बनाया, हम सुप्रीम कोर्ट से जीत कर आए। 

दो सदमे एक साथ न लगें इसलिए टाले एमसी चुनाव

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि दो सदमे एक साथ न लगे इसलिए सरकार ने शिमला नगर निगम चुनाव टाल दिए। धूमल ने कहा कि शिमला में हुई विराट मोदी रैली और देश भर में चल रही प्रचंड मोदी लहर से कांग्रेस सरकार और कम्यूनिस्ट डरे हुए हैं। साथ में ही अभी भोरंज में सरकार को तगड़ी शिकस्त मिली है। यही कारण है कि जो शिमला नगर निगम के चुनाव इसी महीने होने थे,  उन्हें प्रदेश सरकार ने टाल दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही शिमला नगर निगम चुनाव होंगे और पहली मर्तबा शिमला नगर निगम में बीजेपी काबिज होगी। धूमल ने कहा कि बीजेपी समर्थित प्रधानों को झूठे केसों में फंसा कर सस्पेंड कर प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी के सत्ता में वापस आने पर प्रधानों को न्याय दिलाया जाएगा। ब्लॉक समिति और जिला परिषद के सदस्यों को भी उनके अधिकार वापस दिलाए जाएंगे।

राजनीतिक जमीन खिसकती देख बौखलाए Kishan Kapoor

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है