Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का तंजः Virbhadra की इतनी लोकप्रियता… पत्नी को भी हार से नहीं बचा पाए

Dhumal का तंजः Virbhadra की इतनी लोकप्रियता… पत्नी को भी हार से नहीं बचा पाए

- Advertisement -

मटौर में दहाड़; कहा, बलात्कारी बाहर और पुलिस कर्मी जेल में

कांगड़ा। आंकड़ों के हिसाब के साथ ही नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने अबकी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है। मटौर में पार्टी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए धूमल ने कहा कि परिवर्तन की लहर पूरे प्रदेश में जोर-शोर से चल रही है, केंद्र के बाद अब बीजेपी प्रदेश में सत्तासीन होने जा रही है।
धूमल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हिमाचल में 53.8 प्रतिशत वोट बीजेपी को मिले थे, जबकि इन विधानसभा चुनावों में उक्त आंकड़ा और भी ज्यादा बढ़ने वाला है। धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अपनी पत्नी को लोकसभा चुनाव भी नहीं जीता पाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता बताएं कि हिमाचल में इन 5 वर्षों में जितने भी उपचुनाव हुए हैं, उनमें उन्हें हार का सामना क्यों करना पड़ा। उन्होंने कहा कि इन 5 वर्षों में सरकार कि एक ही सबसे बड़ी उपलब्धि है कि हिमाचल पुलिस के आला अधिकारी जेल में हैं और बलात्कार और हत्याकांड के आरोपी आज़ाद घूम रहे हैं। बेरोज़गारी भत्ता देने के नाम पर प्रदेश के युवाओं के साथ भद्दा मज़ाक किया गया है। कर्मचारी वर्ग सत्ता पलटने को आतुर है। हिमाचल पथ परिवहन निगम के सेवानिवृत कर्मियों को पेंशन तक नहीं दी जा रही है। बागवान और प्रदेश का किसान वर्ग कांग्रेस सरकार से निराश और त्रस्त है।

केंद्र सरकार ने दिए 66 एनएच, 70 हजार करोड़ होंगे खर्च

धूमल ने कहा कि प्रदेश में भू माफिया, वन माफिया, खनन माफिया, का राज चल रहा है। इस सरकार ने प्रदेश के हर नागरिक के सिर पर 98 हज़ार रुपए का कर्जा खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने पीएम बनने के बाद हिमाचल को 66 नेशनल हाइवे दिए , जिन पर 70 हज़ार करोड़ रुपए खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि जब इन प्रोजेक्ट का काम शुरू होगा तो रोज़गार के कई अवसर प्रदेश के युवाओं को प्राप्त होंगे। उन्होंने कहा कि दिसंबर 2015 में हिमाचल पहले नंबर पर था, जबकि इस वर्ष जारी हुए आंकड़ों में हिमाचल 17 वे नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया का अधिकतर समय न्यायालय में ही गुजरता है तो ऐसे विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सीएम हर जगह कहते फिर रहे हैं कि बीजेपी ने झूठे मामले बनाए हैं, जबकि सत्य यह है कि उन पर मामला उस वक़्त बना था जब वे यूपीए सरकार में केंद्र में मंत्री थे। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और वक़्त आने पर इस सरकार को सही जवाब दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है