Expand

धूमल के बोल, मंडी में मंच भी हमारा संचालन भी हम करेंगे

धूमल के बोल, मंडी में मंच भी हमारा संचालन भी हम करेंगे

- Advertisement -

हमीरपुर। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश की वीरभद्र सरकार पर हमलवार रुख अपनाते हुए कहा कि बीजेपी की रैली है तो पार्टी ही तय करेगी कि उसे कैसे करना है। उन्होंने मंडी रैली को लेकर कांग्रेस सरकार व पार्टी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर कहा कि प्रदेश सरकार अपने गिरेबान में झांके जब कहीं सरकारी उद्घाटन या शिलान्यास होता है, वहां यह कह कर बीजेपी के विधायकों को रोका जाता है कि यह कांग्रेस का कार्यक्रम है, जबकि मंच और डीपीआरओ सरकारी होता है। धूमल ने कहा यहां तो मंच भी हमारा होगा और मंच संचालन भी हम ही करेंगे। धूमल ने यह बात पत्रकारों से बातचीत में कही।

  • वीरभद्र की बदलती रहती है भाषा-परिभाषा

dhumalधूमल ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह की हर बार भाषा-परिभाषा बदलती रहती है,उन्हें कोई भी बयान देने से पहले सोच-समझ लेना चाहिए। धूमल ने डीपीआर न बनाने वाले मामले पर प्रदेश की वीरभद्र सरकार पर जानबूझ कर देरी करने का आरोप जड़ा है। उनका कहना है कि वीरभद्र सिंह इसलिए ऐसा करते है, ताकि खुद लेटलतीफी करने के बाद इसका सारा जिम्मा केंद्र सरकार पर डाला जा सके। धूमल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि डीपीआर जल्द न बनाने में जानबूझ कर देरी की जा रही है और वीरभद्र सिंह वह दिन भूल गए जब उन्होंने सोलन में हुई घोषणाओं की वाहवाही की थी, लेकिन आज उनकी भाषा पूरी तरह से बदल गई है।

  • अमित शाह नवंबर के अंत में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

पूर्व सीएम ने हमलावर रुख अपनाते वीरभद्र सरकार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर की जा रही टीका टिप्पणियों पर एतराज जताया हैं। धूमल ने प्रदेश सरकार को केंद्र से मिल रही सहायता के बावजूद भी आलोचना करने पर रोष जताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में यूपीए सरकार के वक्त तो स्पेशल केटेगिरी स्टेटस तक का दर्जा तक छीन लिया था, लेकिन आज केंद्र की मोदी सरकार हिमाचल को सब कुछ दे रही है तो कांग्रेस को यह सब चुभ रहा है। धूमल ने कहा कि पीएम मोदी का हिमाचल दौरा को लेकर कांग्रेस टिप्पणियां करने में लगी हुई है, जो कि गलत बात है। धूमल ने बताया कि नवंबर माह के अंत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आ रहे है जो कि हर संसदीय क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनको विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

  • मतदान केंद्र के हिसाब से रैली में जाएं

नेता विपक्ष ने कहा कि 18 को पीएम मोदी की मंडी में रैली है, जिसमें लाखों लोग हिस्सा लेंगे, लोगों में इस रैली को लेकर भरी उत्साह है। हमीरपुर से मतदान केंद्र के अनुसार गाड़ी का नम्बर और जाने वाले का नाम, की सूची बनाई जाए। ऐसे दिशानिर्देश मंडलों को दिए गए हैं। वहां जाने वाले लोगों से अपील की कि जल्दी रैली स्थल पर पहुंचे बाद में ट्रैफिक बढ़ जाएगा, जिससे पहुंचने में दिक्कत हो सकती है।

https://youtu.be/G4OCdD1cKFo

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है