×

कर्मचारियों के साथ भी Govt ने किया दगा, सात फीसदी DA में 2 प्रतिशत ही दिया

कर्मचारियों के साथ भी Govt ने किया दगा, सात फीसदी DA में 2 प्रतिशत ही दिया

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश का हर वर्ग दुखी है। कर्मचारी वर्ग के साथ भी कांग्रेस सरकार ने धोखा किया है। कर्मचारियों को मिलने वाला सात प्रतिशत डीए सरकार महज दो प्रतिशत ही दे पाई है। केंद्र सरकार ने जहां प्रदेश का विशेष श्रेणी का दर्जा बहाल किया है, वहीं केंद्र सरकार ने मिलने वाले बजट को भी प्रदेश सरकार खर्च नहीं कर पा रही है। अगर प्रदेश से माफिया राज हटाना है तो कांग्रेस सरकार को बदलना होगा। यह बात आज पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने माफिया राज हटाओ, हिमाचल प्रदेश बचाओ अभियान के तहत आज गगरेट विधानसभा क्षेत्र के गांव मावा कोहलां में आयोजित कार्यक्रम में कही।  पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को देवभूमि के नाम से जाना जाता था। लेकिन, वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल में यहां आईएसआईएस के आतंकवादी पकड़े जा रहे हैं, तो कभी चरस व ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश को माफिया चला रहे हैं और प्रदेश ड्रग माफिया के शिकंजे में जकड़ा जा रहा है।


  • प्रदेश सरकार पर बरसे पूर्व सीए धूमल, कहा, सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दुखी
  • बोले, केंद्र सरकार से मिलने वाले बजट को भी प्रदेश सरकार खर्च नहीं कर पा रही
  • प्रदेश को माफिया चला रहे हैं और प्रदेश ड्रग माफिया के शिकंजे में जकड़ा

यहां तक कि पंजाब पुलिस द्वारा पंजाब व हरियाणा उच्च न्यायालय में दाखिल किए गए शपथ-पत्र में कहा गया है कि पंजाब में सिंथेटिक ड्रक की खेप हिमाचल प्रदेश से आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस माफिया राज को हटाने के लिए प्रदेश बीजेपी का माफिया हटाओ, हिमाचल बचाओ अभियान विधानसभा चुनावों तक जारी रहेगा। पूर्व सीएम धूमल विस क्षेत्र गगरेट के मवा कहोलां गांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। धूमल ने कहा कि कुल्लू जिले के बंजार क्षेत्र में आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकवादी पकड़ा गया, लेकिन न तो प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग को इसकी भनक लगी और न ही प्रदेश पुलिस उसे पकड़ पाई। अगर केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए सक्रियता न दिखाती तो इस शांत प्रदेश में भी कोई बड़ी वारदात हो सकती थी।

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश में नशा माफिया का नेटवर्क कितना मजबूत हो गया है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तंजानिया का एक नागरिक ग्यारह किलो चरस के साथ पकड़ा गया। कालाअंब व नाहन में अवैध गोला बारूद व हथियार पकड़े गए। इससे साफ है कि कांग्रेस सरकार के राज में प्रदेश की जनता महफूज नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है