Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

Dhumal बोले, Polling Booth पर मजबूत पकड़ के लिए Workers चौकस रहें

Dhumal बोले, Polling Booth पर मजबूत पकड़ के लिए Workers चौकस रहें

- Advertisement -

हमीरपुर। Former CM Prem Kumar Dhumal ने कहा है कि मोर्चे पर तैनात असजग-असावधान सिपाही अपने प्राण तो गवाता है साथ में उस मोर्चे को भी अपनी सेना से गवाता है। बिल्कुल उसी तरह Polling Booth के Workers पार्टी के सिपाही हैं और Polling Booth पर पकड़ मजबूत रहे इसके लिए Workers को चौकस रहने की जरुरत है। Dhumal आज Sujanpur BJP मंडल की आवसीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। Dhumal ने कहा कि अपने-अपने Polling Booth की चिंता कर Workers उस Polling Booth को सशक्त बनाएं। Polling Booth पर होने वाली बैठक की सूचना मंडल को जरुर दें, और मंडल यह सुनिश्चित करेगा की कोई पदाधिकारी इस बैठक में अवश्य जाए। वह पदाधिकारी बैठक में पार्टी की सूचनाए केंद्र और प्रदेश की योजनायें बताने के साथ साथ पार्टी की सामग्री भी वहां पहुंचाएगा और मतदान केंद्र की रिपोर्टिंग मंडल में करेगा।

Dhumal ने Workers को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह एकाग्रचित होकर जीवन में किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है उसी तरह अपने-अपने मतदान केंद्र पर BJP के पक्ष में अधिक वोट डलवा कर पार्टी की लीड बढ़ानी है, यही लक्ष्य हर Workers की प्रमुखता होनी चाहिए। ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़े इसलिए मतदान केंद्र पर कार्यकर्ता को प्रयास करना चाहिए। जब मतदान केंद्र पर ही विपक्षी पार्टी पिछड़ जाएगी तो निश्चित तौर पर BJP ही विजयी होगी।

उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ब्यान का जिक्र करते हुए कहा कि BJP एक ऐसी पार्टी बननी चाहिए जो 2019 का लोकसभा चुनाव ही नहीं बल्कि आने वाले पचास सालों तक चाहे कोई भी चुनाव हो उसको BJP ही जीते। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कैप्टन रणजीत सिंह, महामंत्री पवन शर्मा, अनिल चंदेल, वीरेंदर ठाकुर, सुमन चौहान, अंजना ठाकुर, अर्चना ठाकुर, इत्यादि सहित सुजानपुर मंडल के सभी पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य एवं मतदान केन्द्रों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है