- Advertisement -

Dhumal के बोल, बड़सर में पकड़ी शराब BJP के आरोपों पर मुहर

0

- Advertisement -

Dhumal  : हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने सोलन के तीन जवानों की शहादत को सलाम किया और उनके परिवारों को इस सदमे से उबरने की शक्ति देने की प्रार्थना की। हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार माफिया को संरक्षण दे रही है, जिसके कारण प्रदेश में भू, वन, शराब व ट्रांसफर माफिया का बोलबाला बढ़ गया है और बड़सर में शराब माफिया की बात बीजेपी उठाती आई है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा पकड़ी गई नकली शराब बीजेपी के दावों को सही साबित कर रहे है।

हमीरपर में 4 जून को होने वाले त्रिदेव सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर

जाहिर है कि त्रिदेव सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर जहां बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, वहीं इस सम्मेलन में आने वाले कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा- निर्देश देने के लिए मंडल स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसी के मददेनजर हमीरपुर मंडल की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल विशेष रूप से मौजूद रहे। यह सम्मेलन बाल स्कूल खेल मैदान में 4 जून को होना है। हमीरपुर में आयोजित इससे संबंधित बैठक में हमीरपुर मंडल के बूथपालक, बूथ अध्यक्ष और बूथ एजेंटों ने भाग लिया और चार जून को होने वाले सम्मेलन से संबंधित आवश्यक जानकारी ली।

बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी संजीव कटवाल भी मौजूद रहे। इस दौरान मंडल अध्यक्ष बलदेव धीमान ने बताया कि चुनावों के समय मतदान केंद्रों पर बूथपालक, बूथ अध्यक्ष और बूथ एजेंटों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है और 4 जून को बीजेपी का हमीरपुर संसदीय क्षेत्र त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। उसी से संबंधित आवश्यक दिशा- निर्देश देने के लिए हमीरपुर मंडल का जनरल हाउस बुलाया गया है ।

DHUMAL को शंकाः तिरंगे झंड़ों की खरीद में गड़बड़

- Advertisement -

Leave A Reply