Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

Dhumal की रायः बीजेपी हाईकमान जल्द करें Ticket आंवटन,बेहतर रहेगा

Dhumal की रायः बीजेपी हाईकमान जल्द करें Ticket आंवटन,बेहतर रहेगा

- Advertisement -

हमीरपुर। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि बीजेपी हाईकमान जितनी जल्दी टिकटों का आंवटन कर दे, पार्टी के लिए उतना ही  बेहतर रहेगा।  धूमल ने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है। क्यों कि प्रदेश में कई ऐसी सीटें भी हैं, जहां बीजेपी के 5 और 6 उम्मीदवार चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। अगर समय रहते सही कैंडीडेट का फैसला हो जाता है तो बाकियों को मनाने के लिए बीजेपी को भरपूर समय मिल जाएगा। धूमल शनिवार को हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कांग्रेसियों के आने का फैसला हाईकमान पर 


नेता विपक्ष धूमल ने साफ किया है कि जो कांग्रेस नेता बीजेपी में आने को तैयार है, उनके ऊपर फैसला पार्टी हाईकमान को करना है, जबकि यह जरूरी नहीं है कि पार्टी उन्हीं को टिकट दे। बहरहाल, धूमल ने पार्टी के चुनावी एजेंडे पर भी बात की और कहा कि अबकी बार बीजेपी प्रदेश में तीन मुद्दों को लेकर प्रचार प्रसार करेगी।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा, इसके साथ ही केंद्र सरकार द्वारा करवाया गया विकास और पूर्व में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लेकर भी जनता के पास पहुंचा जाएगा। धूमल ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता 12 सितंबर से प्रदेश के दौरे पर होंगे, इस वह हर जिला में पत्रकार वार्ता भी करेंगे। 

सरकार पर वार. कई आरोप भी लगाए

इसके साथ ही नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कई आरोप भी लगाए। धूमल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार में नया ट्रेंड शुरू हुआ है, जिसमें आधे अधूरे उद्घाटन किए जा रहे हैं, जिसके लिए संबधित अधिकारी भी जिम्मेदार हैं। धूमल ने दो टूक अधिकारियों को चेतावनी दी कि जिन अधिकारियों ने सरकार के दबाव में आधे अधूरे भवनों और स्कीमों के उद्घाटन करवाए हैं उन्हें सत्ता परिवर्तन के बाद ऐसे कामों के लिए अतिरिक्त बजट नहीं मिलेगा। बीजेपी विधायकों पर लग रहे मारपीट के आरोपों पर धूमल ने कहा कि इन मामलों की पूरी जानकारी नही है, लेकिन फिर भी पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में हैं। धूमल ने कहा कि फिजूल की सारी बातें है क्योंकि पीएम मोदी का पुतला जलाना कहां अच्छी बात है तब तो पुलिस नहीं रोकती है। इसके साथ ही धूमल ने कहा कि 22 सितंबर को कांगडा में युवा मोर्चा की हुंकार रैली का आयोजन होगा, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिरकत करेंगे।

रैली में प्रदेश भर से एक लाख से ज्यादा युवा हिस्सा लेंगे। रैली के माध्यम से प्रदेश में चुनावों का आगाज किया जाएगा। धूमल ने कहा कि केंद्रीय ऊर्जा मंत्रालय के सहयोग से हिमाचल में सोलर लाइट और कूड़ादान का जोड़ा बनाकर बांटने का निर्णय लिया गया है। इसी कड़ी में हमीरपुर में नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने सर्किट हाउस में कार्यक्रम का शुभारंभ किया, जिसके तहत हर बूथ में जाकर दो-दो कूड़ादान और सोलर लाइट बांटी जाएगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है