Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Dhumal @ virbhadra: गैरत है तो इस्तीफा दें

Dhumal @ virbhadra: गैरत है तो इस्तीफा दें

- Advertisement -

Virbhadra Singh Resignation : हमीरपुर। सीएम Virbhadra Singh व नेता विपक्ष Prem Kumar Dhumal के बीच की राजनीतिक जंग भोरंज उपचुनाव में प्रचार के दौरान स्पष्ट दिखाई दे रही है। आय से अधिक संपत्ति मामले में सीएम के खिलाफ दायर चार्जशीट पर प्रेम कुमार धूमल कहा कि वीरभद्र सिंह सियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत चरित्रार्थ कर रहे हैं। अगर उनमें ज़रा भी गैरत है तो वह तुरंत इस्तीफ़ा दें। बीजेपी प्रत्याशी अनिल धीमान के पक्ष में भोरंज, बगबाडा, गरसाहड, जाहू, मुंडखर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने वीरभद्र सिंह पर कड़े प्रहार किए।


चुनावों में एक नया अध्याय लिखा जाएगा :  धूमल

भोरंज उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस जीत से प्रदेश में आने वाले चुनावों में एक नया अध्याय लिखा जाएगा। अंकों के जोड़ के साथ ही नेता विपक्ष प्रेम कुमार ने भोरंज उपचुनाव में जीत का दावा भी ठोका। जनसभा के दौरान धूमल ने कहा कि कहा कि भोरंज में जीत के बाद चारों तरफ बीजेपी का ही शोर होगा और आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी 68 में से 60 सीट जीत कर प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।

बगवाडा में नुक्कड जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भोरंज उपचुनाव से प्रदेश में बीजेपी के लिए नया आगाज होगा। उन्होंने कहा कि भोरंज प्रत्याशी को जिताने पर बीजेपी के लिए नींव खड़ी होगी और आने वाले समय में हिमाचल में बीजेपी के लिए 60 सीटें भी जिताएंगे। उधर, बीजेपी विधायक रविंद्र रवि ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह को इतना लंबा राजनाीतिक अनुभव है और अब तक उन्होंने न्यायालय के हर आदेश का सम्मान किया है फिर अब सीएम को क्या हो गया है। बीजेपी नेता ने कहा की Virbhadra Singh को राजनीतिक परिपक्क्वता दिखाते हुए नैतिकता के आधार पर तुरंत अपना पद त्याग देना चाहिए।

ये भी पढ़ें  : Assembly भंग कर नया जनादेश हासिल करें वीरभद्र Government

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है