Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

‘दिल बेचारा’ ट्रेलर के 24 घंटे में सर्वाधिक Likes, तोड़ा ‘Avengers’ का रिकॉर्ड

‘दिल बेचारा’ ट्रेलर के 24 घंटे में सर्वाधिक Likes, तोड़ा ‘Avengers’ का रिकॉर्ड

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को सुशांत के सुसाइड के बाद से ही जबरदस्त चर्चा मिल रही है। इस फिल्म में संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 24 घंटे से कम समय में यूट्यूब पर सर्वाधिक लाइक्स वाला ट्रेलर बन गया। ट्रेलर पर 23 घंटे में 59 लाख लाइक्स आए और इसने ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के ट्रेलर को पछाड़ दिया जिन पर इस वक्त क्रमश: 36 लाख और 29 लाख लाइक्स हैं।

24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara Trailer)’ 24 जुलाई को रिलीज होगी। सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की यह फिल्म दर्शकों को बेहद इमोशनल कर जाएगी। दोस्ती, प्यार, उम्मीद और अलगाव की यह अनोखी कहानी सुशांत के फैंस की आंखें नम कर जाएगी। बतौर एक्ट्रेस संजना सांघी की यह पहली फिल्म है तो वहीं मुकेश छाबड़ा भी ‘दिल बेचारा’ से निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को Batting करते देखकर दंग रह गए थे Sachin Tendulkar: किरण मोरे

हाल ही में सुशांत ने किया था सुसाइड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। बता दें कि दिल्ली इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी। धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो चे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है