Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

#Kangana का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने शेयर किया ये आडियो

दिलजीत दोसांझ ने की कंगना की आवाज की नकल

#Kangana का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने शेयर किया ये आडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसानों का दिल्‍ली बॉर्डर पर आंदोलन लगातार जारी है और इसे लेकर ट्विटर पर पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की बहस रुकने का नाम नहीं ले रही है। दिलजीत दोसांझ ने अब कंगना की आवाज की नकल करते हुए एक ऑडियो जारी किया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके ऑडियो (Audio) को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


इस ट्वीट में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने ऑडियो नोट को कैप्शन दिया, “एक फनी गल शेयर करणी सी मितर दा नाम ब्लर्ड प्रेसर दी गोली वरगा एक वैरी लग जावे .. फेर कीथे हटदा .. तेरा नी कसूर …।” दिलजीत ने ऑडियो में कहा है ”ओह माय गॉड, मुझे आप सभी को एक फनी बात बतानी थी। यहां पर 2-3 लड़कियां हैं, जिनका मेरा नाम जपे ब‍िना खाना नहीं हजम होता है और ये ऐसा ही है जैसे डॉक्टर एक सुबह और एक शाम की दवा देते हैं। उनमें से एक लड़की की आवाज काफी खराब है’।


दिलजीत ने ऑडियो में कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की आवाज की नकल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। ऑडियो के आखिर में दिलजीत कहते हैं कि ऐसे लोगों को भाव देने की जरूरत नहीं है और लोग कुछ भी कहते रहते हैं, बाद में बोलकर चुप हो जाएंगे। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में वो इमोशनल ट्रॉमा(Emotional Trauma) सेगुजरी हैं और उन्हें रेप की धमकियां भी मिल रही हैं। इस वीडियो में कंगना ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा का जिक्र करते हुए कहा है कि किसान आंदोलन के लिए उन्हें क्यों कुछ नहीं बोला गया, जिसके जवाब में अब दिलजीत दोसांझ ने ऑडियो शेयर किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है