Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बल्ह ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में अध्यक्ष को लेकर मंथन, इस नेता के नाम पर बनी सहमति

बल्ह ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में अध्यक्ष को लेकर मंथन, इस नेता के नाम पर बनी सहमति

- Advertisement -

मंडी। बल्ह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ( Balh Block Congress Committee) की बैठक में अध्यक्ष पद के लिए आए नामों पर चर्चा हुई। चर्चा के बाद कुलदीप ठाकुर (Kuldeeep Rahore) के नाम पर सहमति बनी, जिसे की मंजूरी के लिए प्रदेश नेतृत्व को भेजा जाएगा। बता दें कि बैठक में अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार रखे। कुल 6 नाम निकलकर सामने आए, जिसमें कुलदीप ठाकुर, पवन ठाकुर, ओम प्रकाश सैनी, दिनेश नायक, संजीव गुलेरिया व रवि सिंह चंदेल प्रमुख रहे।

यह भी पढ़ें: पुलिस कांस्टेबल भर्ती मामलाः जवाली का युवक गिरफ्तार, एक फरार


लंबी चर्चा और मंथन के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने एकमत और एकजुट होकर कुलदीप ठाकुर के नाम का समर्थन किया और सर्वसहमति से प्रस्ताव पारित करते हुए कुलदीप ठाकुर के नाम की सिफारिश की। बैठक में मौजूद अधिकांश कार्यकर्ताओं ने तर्क दिया कि कुलदीप ठाकुर के कार्यकाल में कांग्रेस ने 2012 में भारी जीत हासिल की थी और आगामी विधानसभा चुनावों में बल्ह की सीट कांग्रेस की झोली में लाई जाएगी।

बल्ह ब्लॉक की आब्जर्वर इंदु पटयाल ने कहा कि जिस नाम की बल्ह कांग्रेस के जनरल हाउस में सिफारिश की गई है, उसको प्रदेश नेतृत्व के पास मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। यह बैठक नेरचौक स्थित एक होटल में हुई, जिसकी अध्यक्षता बल्ह कांग्रेस की आब्जर्वर इंदु पटयाल ने की। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व आबकारी मंत्री प्रकाश चौधरी, पूर्व सेशन जज महंत राम चौधरी, जिला कांग्रेस मंडी के अध्यक्ष शशि शर्मा, प्रदेश कांग्रेस के सचिव संजीव गुलेरिया, प्रदेश इंटक सचिव रजनीश सोनी, बल्ह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, अजय ठाकुर, युकां अध्यक्ष सतीश कुमार, इंटक प्रमुख भूपेंद्र गुलेरिया व पंचायती राज प्रमुख तारा तुंगला आदि ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है