×

Coronavirus की आई नेगेटिव रिपोर्ट , फिर भी प्रताड़ित किया जा रहा परिवार

Coronavirus की आई नेगेटिव रिपोर्ट , फिर भी प्रताड़ित किया जा रहा परिवार

- Advertisement -

राजगढ़। कोरोना वायरस ( Coronavirus) को लेकर उपमंडल की एक महिला ने परिवार पर सामाजिक प्रताड़ना (Social harassment)के आरोप लगाए हैं। राजगढ़ के गांव मानवा- खनीउड़ की वीना का आरोप है कि कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट (Negative report) आने के बाद भी परिवार को सामाजिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है। बता दें कि 2 मार्च को दुबई से कार्यक्रम देकर लौटी वीना कुमारी और उनकी माता सत्या देवी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा एहतियात के तौर पर 24 मार्च को सोलन अस्पताल में आईसोलेशन में रखा गया था और दोनों के रक्त के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए थे।


यह भी पढ़ें: Corona के खौफ के बीच बारिश का कहर, घर में घुसा मलबा-राशन खराब

26 मार्च को प्रयोगशाला से आई इनकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली। वीना का कहना है कि कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद भी उनके पैतृक गांव के लोग उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं । उनका कहना है कि वह अनुसूचित जाति परिवार से संबध रखती है जिस कारण उनके माता-पिता को बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है और उन्हें इस क्षेत्र को छोड़ कर कहीं ओर रहने बारे दबाव डाला जा रहा है । उन्होने बताया कि उनके पिता हार्ट पेशंट है ।

वीना ने कहा कि वह स्वयं अपनी माता को लेकर 24 मार्च को सोलन अस्पताल पहुंची थी, लेकिन अफवाहों के कारण वह प्रताड़ित हो रही है। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर भी उन्हें राहत नहीं मिल पाई। उन्होने बताया कि उनके द्वारा कोरोना वायरस की नेगेटिव रिपोर्ट आने बारे सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी गई। इसके बावजूद उनके परिवार के सदस्यों को गांव में ऊंची जाति के लोगों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है । वीना ने प्रदेश सरकार से उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है ताकि वह समाज में सम्मानपूर्वक जीवन यापन कर सके ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है