Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

MP और Administration के बीच बंद कमरे में चला कबड्डी मैच

MP और Administration के बीच बंद कमरे में चला कबड्डी मैच

- Advertisement -

मंडी। सांसद राम स्वरूप शर्मा और जिला प्रशासन मंडी के बीच  बुधवार को हाई प्रोफाईल कबड्डी का ड्रामा देखने को मिला। कबड्डी शब्द इसलिए प्रयोग किया जा रहा है क्योंकि यह सारा विवाद कबड्डी के मैच को लेकर ही उपजा, जो बंद कमरे में एक घंटे की मैराथन बैठक के बाद समाप्त हुआ। मामला कुछ इस तरह है कि मंडी में अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के उपलक्ष्य पर कबड्डी का फाईनल चल रहा था। सांसद राम स्वरूप शर्मा समापन समारोह के मुख्य अतिथि से पहले मैच देखने पहुंच गए। समापन के मुख्य अतिथि एडीसी मंडी हरिकेश मीणा थे, लेकिन उनके स्थान पर डीसी मंडी संदीप कदम और एसपी मंडी प्रेम कुमार ठाकुर आ गए। सांसद की मौजूदगी में डीसी मंडी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और विजेता तथा उपविजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

  • एक घंटे बाद में दोनों पक्षों ने पूरे मामले पर डाला पर्दा, नहीं दी सही प्रतिक्रिया
  • कबड्डी मैच में प्रोटोकॉल का ध्यान न रखने से नाराज थे सांसद राम स्वरूप

सांसद महोदय अपनी आंखों के सामने यह सब होता देखते रहे। मैच समाप्त हुआ और सांसद सहित डीसी मंडी और एसपी मंडी भी वहां से चले गए। बाद में सांसद को अचानक से आभास हुआ कि उनके साथ अन्याय हुआ और प्रोटोकॉल का ध्यान नहीं रखा गया। सांसद को मालूम हुआ कि डीसी और एसपी जिला खेल अधिकारी के कमरे में बैठे हुए हैं।


सांसद अपने दलबल के साथ वहां पहुंच गए और कमरे में चले गए। इस बात की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। सारा मीडिया और अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों सहित बीजेपी नेता कमरे के बाहर इकट्ठा हो गए। बताया जा रहा है कि जब सांसद कमरे में गए तो उस समय उनका पारा सातवें आसमान पर था। इसके बाद बंद कमरे में क्या हुआ इसकी कोई जानकारी सांसद, डीसी और एसपी नहीं दे रहे हैं। कुछ देर बाद एडीसी मंडी भी यहां पहुंचे लेकिन कमरा नहीं खोला गया और उन्हें बाहर ही इंतजार करना पड़ा। बंद कमरे के बाद जब सांसद राम स्वरूप शर्मा, डीसी मंडी संदीप कदम और एसपी मंडी प्रेम कुमार ठाकुर बाहर निकले तो सभी के चेहरों पर मुस्कान थी और ऐसा दर्शाया जा रहा था जैसे कुछ हुआ ही नहीं। सांसद राम स्वरूप शर्मा ने मीडिया वालों के समक्ष हाथ जोड़कर इस मामले को तूल न देने का आहवान किया। लेकिन साथ ही यह भी बताया कि कबड्डी का एक मैच बाहर हुआ है और एक बंद कमरे में। वहीं उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि बंद कमरे में भी वहीं हुआ है जो एक कबड्डी के मैदान में होता है। वहीं सांसद ने आफ द रिकार्ड तीन दिन बाद इस मामले पर खुलासा करने की बात कही है।

 जब इस बारे में डीसी मंडी संदीप कदम से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी प्रकार से विवाद से इनकार कर दिया। डीसी मंडी के अनुसार सांसद आए हुए थे और उन्होंने उन्हें चाय पिलाई इसके अलावा कुछ भी नहीं हुआ है। शिवरात्रि मेला खेल समिति के संयोजक एसपी मंडी ने बताया कि एडीसी हरिकेश मीणा कबड्डी के समापन पर नहीं आ सके और उनके स्थान पर उच्चाधिकारी ने आना था इसलिए डीसी मंडी को बुलाया गया जबकि सांसद वहां पर पहले से ही मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है