- Advertisement -

नगर परिषद पांवटा ने लगवाए 15 नए एसी तो उठा बवाल 

कुछ पार्षदों का आरोप बिना हाउस में चर्चा किए  किया खर्चा 

0

- Advertisement -

पांवटा। बीजेपी समर्थित नगर परिषद पांवटा साहिब एसी लगवाने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन दिनों नगर परिषद कार्यालय में 15 नए एसी लगवाए गए हैं। वहीं कुछ पार्षदों का आरोप है कि यह ये एसी बिना हाउस में पास किए और बिना टेंडरिंग किए ही लगाए जा रहे हैं। वहीं अधिकारी इन आरोपों से पल्ला झाड़ रहे हैं।
नगर परिषद कार्यालय में करीब 6 लाख की लागत से ये एसी लगवाए गए हैं। वार्ड न. 5 की पार्षद हरविन्द्र कौर, वार्ड न. 2 की पार्षद धनबीर कपूर व इन्द्रप्रीत कौर ने इस पर आपत्ति ज़ाहिर करते हुए कहा कि परिसर में एसी लगाये जाने को लेकर जनरल हाउस में कोई चर्चा नहीं की गई है। पिछले करीब 6 महीने से उनके पास जनरल हाउस की कोई भी प्रोसिडिंग नहीं आई है। सारा काम  बीजेपी समर्थित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष द्वारा अपनी मनमर्ज़ी से किया जा रहा है। उसके बाद बिना स्वीकृति के नियमों को ताक पर रखकर जनता के पैसों को बरबाद किया जा रहा है।

अधिकारी बोले, चर्चा हुई निविदाएं भी आमंत्रित की थी

उन्होंने आरोप लगाया कि अभी तक उनसे इस बारे किसी भी प्रस्ताव पर कोई भी स्वीकृति नहीं ली गई है और बिना पार्षदों की जानकारी के नगर परिषद ने लाखों के एसी खरीद कर लगा भी दिए हैं। उधर, इस बारे में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सूरत सिंह नेगी ने कहा कि एसी खरीदने से काफी समय पहले हाउस में चर्चा हुई थी। अब निविदाएं आमंत्रित करने के बाद ही एसी खरीदे गए हैं। 

- Advertisement -

Leave A Reply