Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

शीतकालीन सत्र: जयराम तो रुकेंगे सर्किट हाउस, अन्य मंत्री और विधायक कहां ठहरेंगे-जानिए

शीतकालीन सत्र: जयराम तो रुकेंगे सर्किट हाउस, अन्य मंत्री और विधायक कहां ठहरेंगे-जानिए

- Advertisement -

धर्मशाला। तपोवन में नौ दिसंबर से शुरू होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सीएम जयराम ठाकुर सर्किट हाउस धर्मशाला में ठहरेंगे। वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व विपक्ष के विधायक सतोवरी मैक्लोडगंज स्थित होटल इंद्रप्रस्त में ठहरेंगे। जिला प्रशासन ने सभी मंत्रियों व विधायकों के रहने की व्यवस्था कर दी है। बीजेपी के मंत्री धर्मशाला व कांगड़ा के विश्राम गृहों व विधायक शिला स्थित डी पोलो होटल में रहेंगे। इस संबंध में शनिवार को डीसी कार्यालय परिसर के सभागार में डीसी जिला कांगड़ा राकेश प्रजापति की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई तथा विधानसभा परिसर में सुविधाओं का जायजा भी लिया गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान मंत्रियों, विधायकों एवं अधिकारियों के रहने की उचित व्यवस्था की जाएगी, इसके लिए संपर्क अधिकारी भी नियुक्त कर दिए गए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

राकेश प्रजापति ने कहा कि नौ दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक विधानसभा का शीतकालीन सत्र आयोजित किया जाएगा। इसके लिए विधानसभा परिसर में भी विद्युतए पेयजल इत्यादि की आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का प्लान तैयार कर लिया गया है इसके साथ ही ट्रेफिक तथा पार्किंग को लेकर भी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे ताकि किसी भी स्तर पर आम जनमानस को असुविधा का सामना नहीं करना पड़े। रविवार को बीजेपी व कांग्रेस के विधायक धर्मशाला पहुंच जाएंगे। विधानसभा सत्र के दौरान एक.दूसरे को मुद्दों पर घेरने के लिए कांग्रेस व बीजेपी के विधायकों की बैठक होगी।



यहां होगी मंत्रियों के रहने की व्यवस्था

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह कांगड़ा, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार इनक्लोवर धर्मशाला, आईपीएच मंत्री महेंद्र ठाकुर आइपीएच के विश्राम गृह सिद्धबाड़ी,शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज विद्युत बोर्ड के विश्राम गृह जिया, शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी हिमुडा के विश्राम गृह रक्कड़, कृषि मंत्री रामलाल मार्कंडेय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह कांगड़ा, पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर डी पोलो शिला, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर विद्युत बोर्ड के विश्राम गृह धर्मशाला, वन मंत्री गोविंद ठाकुर वन विभाग के विश्राम गृह कालापुल धर्मशाला और सहकारिता मंत्री राजीव सैजल इंद्रप्रस्त सतोवरी मैक्लोडगंज में ठहरेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है