×

Chopal के प्रेम नगर में ALTO दुर्घटनाग्रस्त, 5 घायल

Chopal के प्रेम नगर में ALTO दुर्घटनाग्रस्त, 5 घायल

- Advertisement -

शिमला।  जिला के चौपाल में ऑल्टो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार हादसे में 5 लोग घायल हो गए। नेरवा-चौपाल मार्ग पर प्रेमनगर नामक स्थान पर यह हादसा हुआ। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बमटा के चालक जोगिंद्र धोपटा के अलावा सोयल के ओमप्रकाश, खगना की रीतू भोटा व सरला देवी और जयगढ़ की रविता जिंटा घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल चौपाल पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को आईजीएमसी अस्पताल शिमला रेफर कर दिया है। एसडीएम चौपाल अनिल चौहान ने हर घायल को फौरी राहत के रूप में 5-5 हजार रुपये प्रदान किए। उधर, इस मामले में चौपाल थाना में इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।


बरोटी में गिर कर घायल महिला पीजीआई रेफर

सुंदरनगर। उपमंडल के बरोटी पंचायत में हादसे में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी के अनुसार बरोटी पंचायत के वार्ड 7 में रविवार को करीब 65 वर्षीय सोहर निवासी रामदेई पत्नी भाग सिंह घास काटते हुए गिर कर घायल हो गई। जमीन पर गिरने से महिला को सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसके चलते इनके नाक और कान से खून बह रहा है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल डैहर के बाद नागरिक चिकित्सालय लाया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है।

ग्राम पंचायत बरोटी में पूर्व प्रधान नमिता शर्मा ने कहा कि महिला रामदेई आईआरडीपी अत्यंत गरीब परिवार से तालुक रखती है। उन्होंने कहा कि महिला घास काटते से गिर कर घायल हुई है। उन्हें उपचार के लिए रेफर किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है