Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

शाबाशः इस वर्ष सिरमौर बना गवर्नर Trophy का हकदार

शाबाशः इस वर्ष सिरमौर बना गवर्नर Trophy का हकदार

- Advertisement -

राजगढ़। इस वर्ष की राज्य स्तरीय अंडर-14 एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गवर्नर ट्रॉफी जिला सिरमौर ने अपने नाम की है। हाल ही में धर्मशाला में संपन्न हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिला सिरमौर की लड़कियों ने जहां प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं लड़के भी द्वितीय स्थान पर रहे। गौर रहे कि गवर्नर ट्रॉफी खेलों में पूरे वर्ष की उपलब्धियों के बाद अंकों के आधार पर प्रदान की जाती है। शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक दिलीप सिंह नेगी ने इस उपलब्धि का श्रेय  खिलाड़ियों, शारीरिक शिक्षकों के साथ-साथ एडीपीओ जिला सिरमौर रमेश सरेक को दिया है।

गौर रहे कि रमेश सरेक के  एडीपीओ जिला सिरमौर का पदभार संभालने के बाद जिला ने प्रदेश में दो बार प्रथम व दो बार द्वितीय स्थान हासिल किया है। साथ ही जिला की इस उपलब्धि में वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सुरला के शारीरिक शिक्षक पृथ्वी सिंह तथा मिडल स्कूल बलसार के विक्रम सिंह का भी पूर्ण सहयोग रहा है। एडीपीओ रमेश सरेक ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में लड़कियों में दीदग स्कूल की महक ने हाई जंप में प्रथम स्था हासिल किया।

जामनीवाला स्कूल की इरम ने हाई जंप तथा लोंग जंप में द्वितीय स्थान प्राप्त  किया। साथ ही गुरुनानक मिशन स्कूल पांवटा साहिब की सतविन्द्र कौर ने 200 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कों के वर्ग में तारुवाला पांवटा साहिब स्कूल के सूरज कुमार ने डिसकस थ्रो में पहला तथा  600 व 400 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त किया। रमेश सरेक  ने कहा कि  शीघ्र ही जिला के सभी विजेता व उप-विजेता  खिलाड़ियों को जिला मुख्यालय नाहन में निदेशक शिक्षा विभाग द्वारा सम्मानित किया जाएगा। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है