Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

डीएम को भारी पड़ा मैरेज हॉल में दबंगई दिखाना, सस्पेंड हुए, माफी भी मांगी

अगरतला के मैरिज हॉल में दूल्हा-दुल्हन समेत सभी लोगों को पकड़कर निकाला था बाहर

डीएम को भारी पड़ा मैरेज हॉल में दबंगई दिखाना, सस्पेंड हुए, माफी भी मांगी

- Advertisement -

नई दिल्ली। इस समय शादियों का सीजन भी चल रहा है और कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नियमों के साथ शादियों के लिए परमिशन दी जा रही है। ऐसे में कई जगह पर इन नियमों की अनदेखी की जा रही हैं। कुछ ऐसा ही हो रहा था अगरतला के एक मैरिज हॉल (Marriage hall) में। यहां पर पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी (डीएम) शैलेश यादव (DM Shailesh Yadav) पहुंच गए और कोरोना के नियमों की अनदेखी पर काफी भड़क गए। उन्होंने और लोगों को पकड़-पकड़कर बाहर निकला साथ ही हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को भी खूब डांट लगाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और मामले में सीएम बिप्लब कुमार देव ने की दखलअंदाजी के बाद डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू हुई तो बढ़ेगी महंगाई-RBI के संकेत

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि डीएम ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वो दूल्हा और दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालें और सभी लोगों को गिरफ्तार करने की भी बात कही। डीएम शैलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए। यही नहीं डीएम यादव ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि वो प्रशासन को सहयोग नहीं दे रहे हैं। वीडियो में शैलेश यादव यह कहते हुए नजर आते हैं कि वो सरकार से पूर्व अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और उन्हें निलंबित करने की सिफारिश करेंगे।

यह भी पढ़ें: कोरोना के रिकॉर्ड 3.62 लाख नए मरीज,3285 की मौत- Lockdown पर विचार

वहीं, डीएम शैलेश यादव ने शादी रुकवाने के लिए माफी भी मांगी है और कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था। वहीं सीएम बिप्लब कुमार देव (CM Biplab Kumar Dev) ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा है। पश्चिम त्रिपुरा की सांसद और भाजपा नेता प्रतिमा भौमिक ने कहा कि वो दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगी और उनसे घटना के बारे में पूरी जानकारी लेंगी। डीएम के इस वीडियो पर काफी बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हुआ तो कुछ लोगों ने डीएम के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए। यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डीएम के रवैये की निंदा की और कहा कि प्रशासन को सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं कार्रवाई के लिए, नेता नहीं। हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं कि कानून का पालन करवाने के लिए आखिर कोई तो सीरियस है लेकिन उनके रवैये की कड़ी निंदा की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है