- Advertisement -

जंजैहली का विरोध नहीं भूले जयराम, सुनाई खरी-खरी

बोले- जब लक्ष्य बड़ा हो तो छोटी चीजों पर नहीं उलझना चाहिए

0

- Advertisement -

मंडी। अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के जंजैहली में पहुंचकर सीएम जयराम ठाकुर को बीते हुए वो दिन याद आ गए जब एसडीएम कार्यालय को लेकर यहां खूब विरोध प्रदर्शन हुए थे।

हालांकि जयराम ठाकुर ने खुले तौर पर इस विरोध प्रदर्शन का जिक्र नहीं किया, लेकिन इशारों-इशारों में विरोध करने वालों को खरी-खरी सुना गए। जयराम ठाकुर ने कहा कि जब लक्ष्य बड़ा हो तो छोटी-छोटी चीजों को लेकर नहीं उलझना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन झगड़ों के कारण हम विकास में पिछड़ जाएंगे।

आज सराज की जनता को यह समझने की जरूरत है कि पूरे प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों में सराज को जो मान-सम्मान मिला है उसे बरकरार रखे। यहां अब बातें राजनीति से उपर उठकर होनी चाहिए न कि राजनीति पर आधारित। जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ मित्रों को अभी भी इस बात को समझाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि आज सराज विधानसभा क्षेत्र विकास की राह पर शिखर की ओर है और हम सभी को इसे शिखर तक ले जाकर वहां पर निरंतर बनाए रखना होगा। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि मिलकर आएं और सराज के विकास में अपनी भागीदारी निभाएं।

क्या था मामला

बता दें कि इसी वर्ष सरकार बनने के बाद जंजैहली में पूर्व सरकार के कार्यकाल में खुले एसडीएम कार्यालय को हाईकोर्ट ने निरस्त कर दिया था। इसके बाद सरकार ने यहां से एसडीएम कार्यालय को थुनाग में खोल दिया था। इसी बात को लेकर विपक्षी दलों के लोगों ने खूब हो हल्ला किया था।

एक महीने से भी अधिक समय तक यह विरोध प्रदर्शन जारी रहा था और सीएम की शवयात्रा तक निकाली गई थी। हर तरफ इस विरोध प्रदर्शन की निंदा हुई थी, क्योंकि जिस क्षेत्र को सीएम की सौगात मिली थी, वहां की जनता एसडीएम कार्यालय की मांग पर अड़कर खुद अपने ही सीएम का विरोध कर रही थी।

- Advertisement -

Leave A Reply