Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Mukesh बोलेः चिंता न करें PAT-पीटीए, CM भी आप लोगों के लिए तलाश रहे रास्ता

Mukesh बोलेः चिंता न करें PAT-पीटीए, CM भी आप लोगों के लिए तलाश रहे रास्ता

- Advertisement -

ऊना। उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज घालूवाल विश्राम गृह परिसर में जिला भर से उन्हें मिलने आए सैकड़ों की संख्या में पैट, पीटीए व एसएमसी शिक्षकों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों व भावनाओं को वह सीएम वीरभद्र सिंह के समक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा सरकार पहले भी उनके साथ थी और अब भी उनके साथ है। इन शिक्षकों में से कोई उनकी श्रेणी को नियमित करने की मांग को लेकर आया था तो कोई उनकी श्रेणी को अनुबंध पर लाए जाने की मांग उठा रहा था। पीटीए शिक्षकों का कहना था कि प्रदेशभर में 13 सौ के आसपास ऐसे पीटीए शिक्षक रह गए हैं, जिनका अनुबंध रिन्यू नहीं हुआ है। जबकि पैट शिक्षकों का कहना था कि प्रदेश भर में उनकी संख्या  3400 के करीब है  और उन्होंने 2 साल की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है।

  • मुकेश CM के समक्ष रखेंगे पैट, PTA व एसएमसी शिक्षकों का पक्ष
  • बोले, सरकार पहले भी उनके साथ थी और अब भी उनके साथ है

एसएमसी शिक्षकों ने उद्योग मंत्री से मांग उठाई कि उनकी जगह नियमित शिक्षक न रखे जाएं अन्यथा उनकी नौकरी खतरे में पड़ जाएगी। इन सभी शिक्षकों ने एक स्वर से कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही उन्हें नौकरियां प्रदान की गई थीं। उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने इन सभी को आश्वस्त किया कि वह  सीएम वीरभद्र सिंह के समक्ष  मजबूती से आपका पक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि स्वयं सीएम भी आप लोगों के लिए  रास्ता तलाश रहे हैं। इनके अलावा आंगनवाड़ी वर्करों, आशा वर्करों , अनुबंध पंचायत सचिवों और ग्रामीण विद्या उपासकों ने भी उद्योग मंत्री के समक्ष अपनी मांगे रखी।

मुकेश अग्निहोत्री ने उन्हें भी आश्वस्त किया कि वह उनकी मांगों से सीएम वीरभद्र सिंह को अवगत करवाएंगे।इस अवसर पर विभिन्न यूनियनों के पदाधिकारियों ने भी उद्योग मंत्री के समक्ष अपनी मांगे रखीं। वहीं, उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज सलोह में महाराणा प्रताप युवा क्लब को जिम प्रदान किया। उनके द्वारा इस गांव में दिया गया यह दूसरा जिम है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में नौजवान उपस्थित थे।

इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने युवाओं से आह्वान किया कि वह अपनी ऊर्जा रचनात्मक व सकारात्मक कार्यों में लगाएं और देश व समाज के नवनिर्माण में अपनी सहभागिता दर्ज करवाएं। उन्होंने कहा युवाओं को नशों से दूर रखने के लिए गांव – गांव में उनके द्वारा जिम प्रदान किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है