सस्ते में पेट्रोल खरीदने के लिए करें ये काम, हर बार होगा फायदा

31 मार्च तक खरीद पाएंगे सस्ते में पेट्रोल 

सस्ते में पेट्रोल खरीदने के लिए करें ये काम, हर बार होगा फायदा

- Advertisement -

 

नई दिल्ली। पेट्रोल उन लोगों की जिंदगी में बहुत मायने रखता है जो कहीं भी आने जाने के लिए अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं। पेट्रोल (Petrol) के बढ़ते दाम (Price) से सबसे ज्यादा असर भी इन्हीं की जिन्दगी पर पड़ता है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं और सस्ते में पेट्रोल (Petrol in Cheap Price) खरीदना चाहते हैं तो आपको सस्ते में पेट्रोल खरीदने के इंडियन ऑयल (Indian Oil) के सभी खुदरा आउटलेट (Retail outlet) के ऑफर (Offer) का लाभ उठाना होगा। आइए जानते हैं कैसे?
इस ऑफर के तहत आपको इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर प्रति ट्रांजेक्शन 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। हर ट्रांजेक्शन पर आपको 50 रुपए एक्स्ट्रा दिए जाएंगे। आपको इस ऑफर के तहत 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा। हालांकि ट्रांजेक्शन के लिए आपको Rupay कार्ड से ट्रांजेक्शन करना होगा। आप इस इस ऑफर का फायदा 1 फरवरी से लेकर 31 मार्च शुरू होने से पहले रात 12 बजे तक उठाया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड,  प्रीपेड कार्ड या यूपीआई मोड में भुगतान करना होगा। ऑफर के बदले कोई नकद दावा नहीं किया जाएगा। अगर कोई ग्राहक कार्ड से पेट्रोल खरीदना चाहता है को उसे चार्ज स्लिप पर छपे छह अंकों के एप्रूवल या अथॉराइज्ड कोड को एक नंबर 9222222084 पर SMS करना होगा। इसके लिए मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा Approval/Auth-code<> ट्रांजेक्शन अमाउंट और उसे 9222222084 पर भेजना होगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है